Advertisement

चुलबुल पांडे के लिए फैंस से बढ़कर कोई नहीं, रि‍लीज़ होने से पहले फ़ैंस देखेंगे ‘दबंग 3’ का ट्रेलर

सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का ट्रेलर आज यानी बुधवार को रिलीज होने वाला है।

537

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) का ट्रेलर आज यानी बुधवार को सिनेमाघरों रिलीज होने वाला है। ‘दबंग 3’ के इध धमाकेदार ट्रेलर के लॉन्‍च के लिए इसके मेकर्स नेे जोरदार तैयारियां की हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि सलमान खान (Salman Khan) के फैंस भी चुलबुल पांडे की एक झलक देखने के लिए उतने ही बेसब्र हैं। ऐसे में दबंग खान ने अपने फैंस से रूबरू होने के लिए एक खास प्‍लान बनाया है। देखें क्‍या है भाईजान शानदार प्‍लान…

Advertisement

बता दें, सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग कितनी तगड़ी है, यह तो किसी से छुपा नहीं हैं। वहीं अपनी इस धमाकेदार फैन फॉलोइंग को देखते हुए सलमान ने फैंस को शुक्र‍िया कहने और ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) के ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने का फैसला किया है। फैन्स के लिए ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) की स्पेशल स्क्रीनिंग देश के अलग-अलग शहरों में रखी जाएगी। जिसमें चेन्‍नई से लेकर बेंगलुरू, दिल्ली, हैदराबाद, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, लखनऊ और इंदौर के फैन्स को आज ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) का ट्रेलर उसके ऑफिशल रिलीज से पहले देखने को मिलेगा।

(यह भी पढ़ें : सलमान ने मिसेज चुलबुल उर्फ़ रज्जो से कराया रूबरू,  देखें दबंग 3 की सोनाक्षी का स्वैग)

बता दें कि ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) को डायरेक्‍टर और कोरियोग्राफर प्रभूदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और सुदीप भी नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए सई मांजरेकर डेब्यू कर रही हैं। सलमान खान की यह फिल्‍म हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल और कन्‍नड़ भाषा में इस क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement