Advertisement

पत्तों के पीछे अब कियारा संग डब्बू भी आए नज़र, लोगों ने फिर कबीर सिंह के नाम से किया ट्रोल

डब्बू रत्नानी(Daboo Ratnani) को अभिनेत्री कियारा अडवाणी(kiara advani) के साथ फोटो खींचाने को लेकर यूजर्स ने ट्रोल किया, कहा, कबीर सिंह तुम्हारी नाक तोड़ देगा

383
मशहूर बॉलीवुड ‘फोटोग्रफर’ डब्बू रत्नानी(Daboo Ratnani) की ‘इंस्टाग्राम पोस्ट’ ‘सोशल मीडिया’ पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस पोस्ट में फिल्म अभिनेत्री कियारा अडवाणी(kiara advani) के साथ डब्बू रत्नानी को देखा जा सकता हैं।  जिसके बाद ‘ट्रोलर्स’ डब्बू रत्नानी को कबीर सिंह(Kabir Singh) के नाम से डराकर खूब मजा ले रहे हैं।    

Advertisement

 
डब्बू रत्नानी ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट से कियारा आडवाणी के साथ एक फोटो शेयर किया हैं। डब्बू का यह फोटो कियारा आडवाणी के साथ किये गए वार्षिक कैलेंडर 2020 के फोटोशूट के दौरान का हैं।  उन्होंने अपने इस तस्वीर को पत्तों से कनेक्ट करने की कोशिश करते हुए लिखा, ”बेलीफ़ इन योरसेल्फ’ और अब डब्बू के साथ कियारा को देखकर भी लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। आप भी देखें डब्बू रत्नानी की इंस्टाग्राम की पोस्ट……..  

डब्बू के इस फोटो ने लोगों का ध्यान खूब आकर्षित किया हैं। जिसके बाद लोग डब्बू रत्नानी को कबीर सिंह के नाम से धमका रहे हैं। एक यूजर ने डब्बू को धमकाते हुए लिखा की, कबीर भैया पीछे से आ रहा हैं।  एक और ट्रोलर ने डब्बू को धमकाते हुए लिखा की, “कबीर सिंह आपका लोकेशन ढूंढ रहा हैं। बता दें कि फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर को एक सनकी आशिक की भूमिका में बताया गया था। इस फिल्म में कियारा अडवाणी को कबीर सिंह की गर्लफ्रेंड बताया गया था।  देखियें लोगों द्वारा किए गए मजेदार कमेंट………

 

 

बता दें कि डब्बू के इस फोटोशूट को  इंटरनैशनल फटॉग्रफर मारिए बरस्क का कॉपी बताया गया था।  जिसके बाद नेटिजन्स द्वारा डब्बू रत्नानी को जमकर ट्रोल किया गया था।  वहीं कियारा और डब्बू की फोटो को उनकी पत्नी मनीषा ने खींचा था। ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड़ बबल के साथ जुड़ें रहिये।

Advertisement