Advertisement

दान करने की सलाह देकर ट्रोल करने वाले को डेज़ी शाह ने दिया करारा जवाब, कहा – “तू मुझे चिंदी..”

डेजी शाह(Daisy shah) ने ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा, 'मुझे तुम्हारे जैसे लोगों के सामने खुद को साबित करने की जरूरत नहीं'

153
कोरोना(Corona) वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड(bollywood) ‘स्टार्स’ भी सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। इसी वजह से कई बॉलीवुड स्टार्स ने पीएम ‘रिलीफ फंड’ में बढ़ -चढ़कर ‘डोनेशन’ दिया हैं। ‘सोशल मीडिया’ के द्वारा बॉलीवुड स्टार्स पर डोनेशन के लिए जोरदार दवाब डाला जा रहा है। महानायक अमिताभ बच्चन के बाद अब फिल्म अभिनेत्री डेजी शाह(Daisy shah) को लोग डोनेशन के लिए आगे आने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

Advertisement

 
दरअसल, डेजी शाह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी।  इस फोटो पर डेजी को ट्रोल करते हुए एक ट्रोलर ने लिखा कि, ” यहां पर फोटो पोस्ट करने से बेहतर है, खुद कुछ पैसे डोनेट करो और दूसरों को भी डोनेट करने के लिए बोलो। इसी कमेंट को पढ़ने के बाद एक्ट्रेस डेजी शाह यूजर पर गुस्से से तिलमिला उठी। देखियें ट्रोलर का कमेंट……
 
डेजी शाह ने ट्रोलर को डांटते हुए जमकर फटकार लगाई।  डेजी ने ट्रोलर को खरी -खोटी सुनते हुए कहा कि, “मेरे इंस्टाग्राम पर मुझे चिंदी ज्ञान देना बंद करो।  मुझे तुम्हारे जैसे लोगों के सामने खुद को साबित करने की जरूरत नहीं है।  मैं अपना काम कर रही हूं. तुम्हारे जैसे लोग केवल बोलते हैं, कोई एक्‍शन नहीं  लेते”। इससे पहले डेजी शाह सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना महामारी को हराने के लिए लोगों से घर पर रहने की अपील कर चुकी हैं। देखियें डेजी शाह की इंस्टाग्राम पोस्ट……….

View this post on Instagram

Discovering new filters on IG be like! ? #thingsyoudo

A post shared by Daisy (@shahdaisy) on

 

यह भी पढ़ें- सलमान के भतीजे अब्दुल्लाह के निधन से भावुक हुए सितारे, ऐसे ज़ाहिर किया दुख

बता दें कि, सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स को डोनेशन के लिए आगे के लिए लगातार कहा जा रहा हैं।  अमिताभ बच्चन को नेटिजन्स को समझने के लिए कविता तक शेयर करनी पड़ी थी।  अमिताभ ने कहा कि मैं डोनेशन दुनिया को दिखाकर देना पसंद नहीं करता।

Advertisement