Advertisement

डांस प्लस 5 के विजेता बने रुपेश, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपये

डांस के रियालिटी शो डांस प्लस 5 (dance plus 5) को अपने पांचवे सीजन के विनर का इंतज़ार था जो अब मिल गया है। मुंबई के रहने वाले रूपेश बने डांस प्लस 5 के विनर बने (rupesh bane) । वह धर्मेश येलांदे की टीम में शामिल में थें।

517

डांस के रियालिटी शो डांस प्लस 5 (dance plus 5) को अपने पांचवे सीजन के विनर का इंतज़ार था जो अब मिल गया है। मुंबई के रहने वाले रूपेश बने डांस प्लस 5 के विनर बने (rupesh bane) । वह धर्मेश येलांदे की टीम में शामि थें। फाइनल में जनम डांस ग्रुप, संचिता-सुब्रत और दीपिका-रूपेश भी थें, लेकिन रुपेश ने इन सबको मात देते हुए खिताब अपने नाम कर लिया।

Advertisement

एक विनर के तौर पर रुपेश के नाम की घोषणा कोरियाग्राफर रेमो डिसूजा ने की। जैसे ही रुपेश ने अपना नाम सुना तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। स्टेज पर शर्टलेस होकर खुशी के मारे उछलने लगे। रुपेश को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिला। उन्हें अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने डांस प्लस 5 के विनर की ट्रॉफी दी।

ट्राफी मिलने के बाद रुपेश ने इस अपनी मां के साथ शेयर की साथ ही। बेटो को विजेता बनते देख उनकी मां बेहद भावुक नज़र आईं। विनर बनने के बाद सोशल मीडिया पर रुपेश को उनके फैन्स जमकर बधाई दे रहे हैं। यही नहीं रुपेश ने मीडिया से भी शो के दौरान अपने यादगार पलो को शेयर किया।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस विनर बनने के बाद सिद्धार्थ ने मां को दिया खास तोहफा, देखें वायरल तस्‍वीरें]

आपको बता दें कि शनिवार शाम हुए शो का फिनाले हुआ जहां कई बॉलीवुड के दिग्गज सितारो ने शिरकत की।यहां  धर्मेंद्र (Dharmendra), मिथुन चक्रवर्ती (mithun chakraborty), पंजाबी गायक गुरू रंधावा और बागी 3 स्टार्स टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) और श्रद्धा कपूर (Sradha Kapoor) भी आए। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement