Advertisement

जॉन अब्राहम से मिले रिंजिंग डेन्जोंगपा, फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश हुए रवाना

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) के बेटे रिंजिंग डेन्जोंगपा (Rinzing Denzongpa) अब बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

1,390

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) के बेटे रिंजिंग डेन्जोंगपा (Rinzing Denzongpa) अब बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। रिंगजिग एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘स्क्वाड’ से डेब्यू करने जा रहे हैं। आपको बता दें, इस फिल्म में  रिंजिंग के साथ मालविका राज, तनीषा ढिल्लन मुख्य भूमिका में नजर आएँगी। मालविका को आप इससे पहले शाहरुख खान की फ़िल्म कभी खुशी कभी गम में करीना के बचपन का यानी पू का किरदार निभाते देख चुके हैं।

Advertisement

जहां इस फिल्म का निर्देशन निलेश सहाय करेंगे। ऐसे में रविवार के दिन फिल्म की स्टारकास्ट ने जॉन अब्राहम से खास मुलाकात की जहां जॉन ने सभी को कई तरह के फिटनेस टिप्स दिए। अब फिल्म की टीम बुधवार को बेलारूस के लिए रवाना हो रही है, जहां फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग होनी है

रिंजिंग की फिल्म ‘स्क्वाड’ एक भरपूर एक्शन और रोमांस से सजी  हुई फिल्म होने वाली है। जहाँ इस फिल्म के सारे एक्शन स्टंट कीर बेक ने डिजाइन किए हैं। जो इससे पहले मैड मैक्स में काम कर चुके हैं।

[यह भी पढ़ें:जॉन अब्राहम, नेहा धूपिया और सुरवीन चावला समेत इन 6 सितारो ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी]

आपको बता दें हाल ही में जॉन अब्राहम अपनी फ़िल्म बाटला हाउस में नजर आए थे। जहां उनकी खूब तारीफ हुई थी। जॉन अब अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में बेहद व्यस्त हो गए हैं खबर है कि जॉन रिंजिंग की इस फ़िल्म में कैमियो करते भी नजर आएंगे। जहां वो रिंजिंग के साथ डांस करते नजर आएंगे। आपको यह खबर कैसी लगी हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement