Advertisement

देवोलीना के साथ सिद्धार्थ-रश्‍मि को भी मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने की करवाई

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) वर्तमान में एक बार सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें, देवोलीना को हाल ही में 'बिग बॉस' की वजह से जान से मारने की धमकी मिली है।

192

‘बिग बॉस 13’ की चर्च‍ित कंटेस्‍टेंट देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) वर्तमान में एक बार सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें, इसकी वजह उनका कोई सीरियल नहीं बल्‍कि एक धमकी है। बता दें, देवोलीना को हाल ही में ‘बिग बॉस’ की वजह से जान से मारने की धमकी मिली है। इतना ही नहीं देवोलीना के साथ ही एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को भी खत्म करने की बात कही गई है। ऐसे में एक्‍ट्रेस ने धमकी भरे मिले इस मैसेज की शिकायत मुंबई पुलिस से की है।

Advertisement

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) ने धमकी वाले मैसेज का स्‍क्रीनशॉट ट्वीटर के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। साथ ही इसकी शिकायत मुंबई पुलिस और महाराष्‍ट्र साइबर सेल में की है। जिसमें उन्‍होंने दोनों से अपील करते हुए कहा, ‘प्लीज, इस मेसेज पर ध्यान दें, जहां मुझे इस महिला से मारने की धमकी मिल रही है। आपसे निवेदन है कि इसके खिलाफ जल्द से जल्द ऐक्शन लें।’

देवोलीना द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं कि उसमें लिखा है, ‘आप बार-बार अरहान का अपमान कर रही हैं और जिसके लिए ये सब कर रही हैं, एक बात आप याद रखना ना आपकी और न उन दोनों की लाश भी किसी को नहीं मिलेगी। मैं रश्मि औऱ सिद्धार्थ शुक्ला की बात कर रही हूं। आज के बाद अपना मुंह बंद रखना। आइंदा अगर आपने अरहान के खिलाफ बात की तो वो आपका आखिरी दिन होगा।’

Source-Twitter

(यह भी पढ़ें : सलमान के ‘बिग बॉस 14’ में आम लोग भी आएंगे नज़र, इस महीने से शुरू हो रहे हैं ऑडीशन)

बता दें, देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) द्वारा की गई ऑनलाइन शिकायत पर मुंबई पुलिस ने भी जवाब दिया है। जिसमें पुलिस उसकी कॉन्‍टेक्‍ट डिटेल मांगी है और साथ ही उन्‍होंने देवोलीना को फॉलो करने की बात कही है। टीवी से जुड़ी ऐसी ही खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement