होम » समाचार » स्टाइल के मामले में पति रणवीर से तुलना करने वाले ट्रोलर को दीपिका ने दिया करारा जवाब

Advertisement

स्टाइल के मामले में पति रणवीर से तुलना करने वाले ट्रोलर को दीपिका ने दिया करारा जवाब

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के कपड़ों को पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लाउड कपड़ों से तुलना की जाती है। वहीं अब दीपिका ने इस तरह से ट्रोल करने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब।

144

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने खूबसूरत अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी खूब चर्चा बटोरती हैं। वैसे लुक की बात की जाए तो दीपिका अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती हुई देखी जाती हैं। पर अक्सर उनके कपड़ो की तुलना पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लाउड कपड़ों से की जाती रही है। कई बार तो इसके लिए दीपिका को ट्रोल भी किया जा चुका है। वहीं अब दीपिका ने इसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए ट्रोलर की बोलती बंद की है।

Advertisement

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक इवेंट में हिस्सा लिया। इवेंट के दौरान दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने अपने बारे में कई खुलासे किए। यही नहीं उन्होंने रणवीर से कपड़ों की तुलना का भी जवाब दिया। दीपिका ने कहा कि जब वह जींस और टी-शर्ट में खुद को सहज महसूस करती हैं। तब लोग इसे बोरिंग कहते हैं और कहते हैं कि वह कुछ मजेदार क्यों नहीं ट्राई करती? वह कहती हैं “जब मैं कुछ मजेदार ट्राइ किया तो लोग  यह कहने लगें की वह अपने पति की तरह बनने की कोशिश कर रही है। लोग कहते हैं क्लासिक ट्राइ करना चाहिए जो हमेशा से करती आई हूं। आखिर लोग चाहते क्या हैं?

[यह भी पढ़ें: टीम 83 को दीपिका पादुकोण देंगी रैप-अप पार्टी, खास अंदाज़ मे भेजा न्योता]

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही मेघना गुलजार की फिल्‍म ‘छपाक’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। इस फिल्म में वह ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। यह फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज़ होगी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement