Advertisement

इस वजह से पत्नी दीपिका कक्कड़ के ‘कहां हम कहां तुम’ के सेट पर पहुंचे शोएब इब्राहिम, देखें तस्वीर

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) टीवी के बेहद क्यूट कपल माने जाते हैं। हाल ही में शोएब दीपिका के सीरियल कहां हम कहां तुम' (Kha Ham Kha Tum) के सेट पर पहुंचे।

237

टीवी स्टार शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) अपनी टीवी एक्ट्रेस पत्नी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के साथ समय बिताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में शोएब को वक्त मिलते ही वह पत्नी के सिरीयल ‘कहां हम कहां तुम’ (Kha Ham Kha Tum) के सेट पर पहुंचे। कपल की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

Advertisement

दीपिका ने अपने सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ के सेट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शोएब भी नज़र आ रहे हैं। यहां सेट पर शोएब बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और दीपिका उनके गले में हाथ डालकर खड़ी हैं। दरअसल शोएब उन्हें सेट पर पिक करने आए हैं। इस तस्वीर के साथ दीपिका ने कैप्शन में लिखा है “बस मुझे घर वापस ले जाने के लिए”। कपल की यह तस्वीर बेहद क्यूट लग रही है। आप भी देखें

View this post on Instagram

just to drive me back home ❤️ @shoaib2087

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

इसके पहले कपल की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायलर हो रही थी। तस्वीर में दोनो बारिश का लुत्फ उठाते हुए नज़ऱ आए। तो वहीं शोएब ने दीपिका की एक बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी जहां उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि दीपिता की बाते और शॉपिंग कभी खत्म नहीं होती है।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ से खुद की तुलना होने पर शिल्पा शिंदे ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानिए क्या कहा]

बता दें कि दीपिका और शोएब के बीच सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थें।  इसके बाद दोनो ने पिछले साल 22 फरवरी 2018 को एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए। मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement