Advertisement

दीपिका पादुकोण ने किया जेएनयू का दौरा, एकता की बात कही

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) ने हाल ही में दिल्ली के जेएनयू कैंपस में हुई हिंसा के बाद कैंपस का दौरा किया। जहाँ दीपिका ने इस हिंसा के खिलाफ अपना दर्द ज़ाहिर किया।

3,435

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) ने हाल ही में दिल्ली के जेएनयू (jnu) कैंपस में हुई हिंसा के बाद कैंपस का दौरा किया। जहाँ दीपिका ने इस हिंसा के खिलाफ अपना दर्द ज़ाहिर किया। दीपिका ने पीड़ित छात्रों  से मुलाक़ात की और उन्हें हौसला दिया।

Advertisement

दीपिका फिलहाल अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन कर रही हैं। इसी कारण वो दिल्ली गईं थीं। फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के बाद दीपिका ने जेएनयू का दौरा किया। दीपिका वहां घायल हुए छात्रों से मिली और उनका दर्द बांटा। दीपिका ने यहां पीड़ित छात्रों को लेकर अपना दर्द भी ज़ाहिर किया।

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की बात करे तो ये एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर आधारित है। दीपिका इस फिल्म में मालती नामक लड़की का किरदार निभा रही हैं। जो एसिड अटैक का शिकार हो जाती है। दीपिका के साथ विक्रांत मेस्सी इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन निर्देशक मेघना गुलज़ार ने किया है। यह फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

[यह भी पढ़ें:सलमान के शो में ना जाने वाली ख़बर पर दीपिका ने दी सफ़ाई, इस शर्त पर करेंगी साथ काम]

बता दें, दीपिका ने हाल ही मे अपना 34वां जन्मदिन मनाया। उन्होने लखनऊ के एसिड अटैक सर्वाइवर्स द्वारा चलाए जाने वाले कैफे मे अपना जन्मदिन मनाया। आपको ये खबर कैसी लगी आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement