Advertisement

आलिया भट्ट की शादी की खबरों पर दीपिका पादुकोण ने लगाई मुहर, कर दी बड़ी घोषणा

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Ali Bhatt) के प्यार और शादी की ख़बरों से अफवाहों का बाजार गर्म है। वहीं हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने तोड़ी चुप्पी। शादी को लेकर दीपिका ने कह दिया ऐसा कुछ।

1,267

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Ali Bhatt) के प्यार और शादी की ख़बरों से अफवाहों का बाजार गर्म है। अक्सर कपल एक दूसरे के साछ टाइम बिताते हुए देखे जाते हैं। वहीं अब बॉलीवुड सितारों के बीच भी दोनो की शादी की ख़बरें हलचल पैदा कर रही हैं। हाल ही में रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी आलिया की शादी के नाम पर खिंचाई करती दिखाई दीं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में बड़ी वेबसाइट के साथ इंटरव्यू के दौरान साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के साथ थें। यहां विजय से पूछा गया कि भारतीय सिनेमा में वह किन सितारो से सलाह लेना चाहेंगे। तब इस पर विजय ने जवाब देते हुए कहा कि दीपिका और आलिया उनकी क्रश थीं। पर दीपिका की अब तो शादी हो चुकी।

[यह भी पढ़ें: शादी की ख़बरों के बीच एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, देखें तस्वीरें]

जैसे ही विजय आलिया को लेकर कहने लगे तब दीपिका ने कहा उनकी शादी होने जा रही हैं। दीपिका की यह बात सुन आलिया दंग रह गईं। इसके बाद उन्होंने  दीपिका से पूछ लिया कि अचानक से उन्होंन यह ऐलान क्यों किया। तब दीपिका ने हंसते हुए आलिया को जवाब दिया कि उन्होंने ऐसे ही कह दिया।

बता दें कि हाल ही में रणबीर और आलिया की शादी का फेक कार्ड सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा था। वहीं इस ख़बरों को आलिया ने अफवाह करार दिया था। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement