Advertisement

दीपिका ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ मनाया जन्मदिन, देखें तस्वीरें और वीडियो

"छपाक" (Chhapaak) की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए इस साल का जन्मदिन निश्चित रूप से बेहद खास रहा है। फ़िल्म में रियल-लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभा रही

462

“छपाक” (Chhapaak) की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए इस साल का जन्मदिन निश्चित रूप से बेहद खास रहा है। फ़िल्म में रियल-लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभा रही अभिनेत्री ने हाल ही में लखनऊ में एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए अपने जन्मदिन को अधिक खास बना दिया है।

Advertisement

लखनऊ शहर में वास्तविक जीवन के एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ बातचीत करते हुए दीपिका पादुकोण की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहीं है। दीपिका के साथ, उनके सह-कलाकार विक्रांत मैसी और फिल्म की निर्देशक मेघना गुलज़ार सहित लक्ष्मी अग्रवाल ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स की अटूट भावना और कड़ी मेहनत का जश्न मनाया।

इस मौके पर एसिड अटैक सर्वाइवर की सभी लड़कियों ने दीपिका के लिए बर्थडे सॉन्ग गाया, केक काटा और अभिनेत्री को कुछ मनमोहक उपहार भी दिए।

दीपिका पादुकोण अभिनीत “छपाक” आशा और विजय की कहानी है जो जल्द ही रिलीज़ होने के लिए तैयार है। जहां एक तरफ़ फिल्म के ट्रेलर को सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है, वहीं फिल्म पर आधारित सभी कैंपेन (अब लड़ना है) और प्रेरक वीडियो (मुँह दिखाई 2.0) को भी दर्शकों द्वारा बेहद सरहाया जा रहा है।

[यह भी पढ़ें:दीपिका ने मीडिया संग काटा अपने 34 वें जन्मदिन का पहला केक, देखें तस्वीरें और वीडियो]

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म “छपाक” 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

 

Advertisement