Advertisement

दीपिका ने छपाक की रिलीज़ के दिन सिद्धिविनायक मंदिर में लिया बाप्पा का आशीर्वाद

दीपिका पादुकोण (deepika padukone) हाल ही में बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थी। दीपिका की नवीनतम फ़िल्म "छपाक" (chhapaak) ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। दीपिका पादुकोण (deepika padukone) हाल ही में बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थी। दीपिका की नवीनतम फ़िल्म "छपाक" (chhapaak) ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है।

519

दीपिका पादुकोण (deepika padukone) हाल ही में बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थी। दीपिका की नवीनतम फ़िल्म “छपाक” (chhapaak) ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है।अभिनेत्री बॉलीवुड में अपने डेब्यू के वक़्त से ही एक वैश्विक हस्ती रही हैं। यह एक ज्ञात तथ्य है कि दीपिका हर बार अपनी रिलीज़ से पहले सिद्धिविनायक मंदिर जाना सुनिश्चित करती हैं और इस बार भी दीपिका ने अपनी प्रथा को जारी रखा है।

Advertisement

हाल ही में, एक प्रमुख पत्रिका ने अभिनेत्री को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक के रूप में नामित किया है, और इसी उत्साह के साथ दीपिका पादुकोण अपने दमदार अभिनय कौशल के साथ एसिड अटैक सर्वाइवर्स को एक पहचान दिलाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

“छपाक” के मनोरंजक ट्रेलर को आलोचकों और दर्शकों द्वारा पहले से ही खूब सरहाया जा रहा है।”छपाक” एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है और दीपिका को विभिन्न अवसर पर उनके साथ देखा गया है जहाँ अभिनेत्री उनके समर्थन और साहस की प्रशंसा करते नज़र आई है।

[यह भी पढ़ें:छपाक मूवी रिव्यू: दर्द, हिम्मत, उम्मीद और सबक़ से भरपूर फिल्म]

वीडियो मे देखें कैसे दीपिका ने बप्पा के दर्शन किए।

छपाक के बाद, अभिनेत्री रणवीर सिंह के साथ ’83 में दिखाई देंगी। साथ ही, दीपिका जल्द ही शकुन बत्रा निर्देशन की शूटिंग शुरू करेंगी।

 

Advertisement