Advertisement

‘छपाक’ का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, दीपिका का दमदार अभिनय देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बहुप्रतिक्षित फिल्म का छपाक (Chhapaak) का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया। एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की भूमिका में दिा

1,058

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बहुप्रतिक्षित फिल्म छपाक (Chhapaak) का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं हाल ही में इस फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर की शुरूआत निर्भया केस से शुरू होता है। वहीं दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम मालती है। यहां उनका दमदार अभिनय रोंगटे खड़े कर दे रहा है। फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) भी अपने किरादार के साथ न्याय करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दीपिका के प्रोस्थेटिक मेकअप की बात की जाए तो, वाकई में कमाल का है यह मेकअप।

Advertisement

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। आपको यह ट्रेलर कैसा लगा हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं दीपिका, क़ीमत जानकर दंग हो जाएंगे आप]

 

Advertisement