Advertisement

अपने आपको और ज़्यादा बेहतर बनाने के लिए ये खास काम कर रही हैं दीपिका पादुकोण

लॉकडाउन के शुरुआत से ही, दीपिका पादुकोण (deepika padukone) के पास फिल्मों की एक सूची थी जिसे वह क्रिएटिविटी के प्रति प्रेरित रहने के लिए देखना चाहती थीं।

5,160

लॉकडाउन के शुरुआत से ह दीपिका पादुकोण (deepika padukone) के पास फिल्मों की एक सूची थी जिसे वह क्रिएटिविटी के प्रति प्रेरित रहने के लिए देखना चाहती थीं। इस समय के दौरान, उन्होंने प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों के रूप में बहुत सारी अच्छी फिल्में बहुप्रशंसित भारतीय वेब श्रृंखला और अन्य सीरीज़ देखकर अपना कीमती वक़्त बिताया है।

Advertisement

इतना ही नहीं बल्कि, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ भी अपने सुझाव साझा करना शुरू कर दिया है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक हाइलाइट है जिसमें उनके सुझाव की सूची शामिल है। इसे ‘डीपी के सुझाव’ कहा जाता है। इन सुझाव में जोजो रैबिट, फैंटम थ्रेड, हर, इनसाइड आउट, स्लीपलेस नाइट्स इन सिएटल जैसी फिल्में और पाताल लोक वेब सीरीज़ के अलावा हॉलीवुड के भी अन्य शो शामिल हैं।

दीपिका पादुकोण ने अपने हर दिन के वक़्त का बड़ा हिस्सा इस कारी के लिए समर्पित किया है। क्योंकि विभिन्न उल्लेखनीय अभिनय देखकर एक अभिनेता के रूप में उन्हें अपने क्षितिज का विस्तार करने में मदद मिल रही है।

[यह भी पढ़ें:रणबीर कपूर संग दीपिका पादुकोण ने शेयर की अपनी ऐसी तस्‍वीर, पति रणवीर ने फिर कर दिया ऐसा कमेंट]

बता दें, इसके अलावा दीपिका पादुकोण जो अपने ऑन-स्क्रीन जलवों के लिए जानी जाती हैं, वह रचनात्मक रूप से खुद को प्रेरित रखने के लिए ऑनलाइन स्क्रिप्ट नरेशन सुनकर अपने लॉकडाउन का सदुपयोग कर रहीं है। आपको दीपिका का ये तरीका कैसा लगा हमें बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement