Advertisement

कोरोना के बीच दीपिका ने एक नई बीमारी को लेकर दी जानकारी, रणवीर सिंह ने कहा- ‘ये तो मुझे है’

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए एक बीमारी को लेकर पोस्‍ट किया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्‍ट्रेस ने बीमारी का नाम हाइपरसोमनिया बताया है।

346

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लॉकडाउन (Lockdown) के चलते घर में खूब एंज्‍वाय कर रहे हैं। सेल्‍फ आइसोलेशन में रहकर दीपिका अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को बेहद लजीज भोजन बनाकर खिला रही हैं। जिसकी तस्‍वीरें और वीडियो लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। वहीं इन सबके बीच दीपिका पादुकोण ने एक बीमारी को लेकर भी पोस्‍ट की है, जिसे देखकर रणवीर ने भी एक मजेदार रिएक्‍शन दिया है। जानें क्‍या है वो बीमारी..

Advertisement

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए एक बीमारी को लेकर पोस्‍ट किया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्‍ट्रेस ने बीमारी का नाम हाइपरसोमनिया बताया है। इस बीमारी के बारे में पूरी जानकारी साझा करते हुए एक्‍ट्रेस ने लिखा, ‘हाइपरसोमनिया एक ऐसी स्थिती है जिसमें इंसान 12-15 घंटे की नींद लेने के बाद भी थकान महसूस करता है।’ इस स्‍टोरी को दीपिका ने खुद के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को भी टैग किया है।

दीपिका रणवीर सिंह
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : कटरीना कैफ ने ली बहन इजाबेल संग ली बेहद खूबसूरत सेल्‍फी, तस्‍वीर देख दीवाने हो जाएंगे आप)

वहीं पत्‍नी दीपिका की इस स्‍टोरी को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा, ‘ये तो मै हूं।’ गौरतलब है कि दीपिका ने कुछ दिन पहले ही बताया था कि रणवीर सिंह 24 घंटे में 20 घंटे तक सो सकते हैं। दोनों के रोमांटिक कपल वर्कफ्रंट बात करें वह जल्‍द ही 1983 के क्र‍िकेट विश्‍वकप पर आधारित फिल्‍म ’83’ में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के रोल में दिखेंगे। वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कपिल की पत्‍नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी।

Advertisement