Advertisement

‘पद्मावत’ के बाद अब महाभारत में यह बड़ा किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण, खुद बताई बड़ी बात

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्मों में उन्होंने अबतक कई किरदार किए हैं। अब वह'महाभारत (Mahabharat)' में यह बड़ा रोल प्ले करने जा रही है। अपने इस किरदार को लेकर दीपिका बेहद उत्साहित हैं।

997

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। फिल्मों में उन्होंने अबतक कई किरदार किए हैं। उन्हें हर एक किरदार के लिए सराहना मिली है। इंडस्ट्री में बड़े स्टार की जगह पाने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत की है। पर उन्हें लेकर एक बड़ी ख़बर सुनने को मिल रही है, जो उनके प्रशंसको को गदगद कर देगी। ख़बर यह है कि यह है कि दीपिका ‘महाभारत (Mahabharat)’ में द्रौपदी (Draupadi) की भूमिका निभाएंगी।

Advertisement

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक, तरण आदर्श ने बड़ी ख़बर अपने ट्वीटर पर शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट किया, “फिल्म का निर्माण करने के लिए दीपिका ने मधु मंटेना के साथ मिलकर टीम बनाई है … इसे कई हिस्सों में बनाया जाएगा, जिसमें पहली बार # दिवाली 2021 में रिलीज किया जाएगा।”

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका ने कहा, “मैं पूरी तरह उत्साहित हूं और द्रौपदी की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं वास्तव में मानती हूं कि यह जीवन भर की भूमिका है। हालांकि ‘महाभारत’ पौराणिक कथाओं और सांस्कृतिक प्रभाव के लिए लोकप्रिय है। जीवन के कई सबक ‘महाभारत’ से भी मिलते हैं, लेकिन ज्यादातर उनके पुरुषों से। इसे फ्रेश और नए दृष्टिकोण के साथ बताना न केवल दिलचस्प होगा, बल्कि बहुत महत्वपूर्ण भी होगा।”

[यह भी पढ़ें: पति रणवीर की फ़ेवरेट कैंडी है ये एक्ट्रेस, मीम शेयर कर दीपिका ने ख़ुद किया ख़ुलासा]

फिलहाल दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें वह  एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं। यह10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी। इसके अलावा, वह ’83’ में अभिनय करेंगी, जहां वह रोमी देव, कपिल देव (रणवीर सिंह) की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव और विश्व कप में भारतीय की जीत पर आधारित है। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement