Advertisement

जेएनयू के साथ दीपिका के खड़े होने पर एड कंपनियों ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान

दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) वर्तमान में फिल्‍म ‘छपाक’ के साथ-साथ जेएनयू (JNU) प्रोटेस्ट में शामिल होकर खबरों में बनी हुईं हैं। दीपिका के इस कदम की देश दुनिया में हर जगह इसकी चर्चा हो रही है।

757

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) वर्तमान में फिल्‍म ‘छपाक’ के साथ-साथ जेएनयू (JNU) प्रोटेस्ट में शामिल होकर खबरों में बनी हुईं हैं। गौरतलब है कि जेएनयू में बीते कुछ दिनों पहले करीब 50 नकाबपोश गुंडो ने कैंपस के अंदर मौजूद छात्रों और शिक्षकों के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद इसके विरोध में लेफ्ट विंग के छात्रों की ओर से आयोजित एक प्रदर्शन में दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) भी कैंपस में गई थीं। दीपिका के इस कदम की देश दुनिया में हर जगह इसकी चर्चा हो रही है। वहीं दीपिका विरोध भी जमकर हो रहा है। ऐसे में अब इस विवाद को देखते हुए ब्रैंड्स भी सतर्कता बरत रहे हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

एनबीटी की रिपोर्ट्स मुताबिक दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) के लगातार बढ़ते विवाद और विरोध को देखते हुए कुछ ब्रैंड्स दीपिका वाले अपने विज्ञापनों को कम दिखा रहे हैं। रिपोर्ट मुताबिक ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि क्‍योंकि वह दीपिका को लेकर किसी भी विवाद में नहीं आना चाहते। इतना ही नहीं नामचीन मीडिया ब्रैंड्स में चीफ एग्जिक्युटिव शशि सिन्हा ने कहा, ‘सामान्य तौर पर ब्रैंड्स सुरक्षित दांव चलते हैं। वे किसी विवाद से बचना चाहते हैं।’

(यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण के जेएनयू दौरे की आलोचना करना स्मृति ईरानी को पड़ा भारी, हुईं बुरी तरह ट्रोल)

रिपोर्ट मुताबिक आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण में करीब 23 ब्रैंड्स के लिए विज्ञापन करती हैं। वहीं खबरों की मानें तो दीपिका एक फिल्म के लिए जहां वह 10 करोड़ और विज्ञापन के लिए 8 करोड़ रुपए लेती हैं। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) के जेएनयू वाले कदम से उनको अपनी आय में कितना नफा नुकसान होगा। बता दें कि उनकी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘छपाक’ की कमाई पर भी उनके इस कदम का भरपूर असर देखने को मिल रहा है।

Advertisement