होम » समाचार » स्टार्स इंडिया लव्स की पहली पसंद बनीं दीपिका पादुकोण, सबको पछाड़ मारी बाज़ी  

Advertisement

स्टार्स इंडिया लव्स की पहली पसंद बनीं दीपिका पादुकोण, सबको पछाड़ मारी बाज़ी  

दीपिका पादुकोण (deepika Padukone) ने हाल ही ओरमैक्स स्टार्स इंडिया लव्स रिपोर्ट में तमाम ऐक्टेसेस को पछाड़ते हुए नंबर वन बन गई हैं।

86

दीपिका पादुकोण (deepika Padukone) ने हाल ही ओरमैक्स स्टार्स इंडिया लव्स रिपोर्ट (ORMAX STARS INDIA LOVES) में तमाम ऐक्टेसेस को पछाड़ते हुए नंबर वन बन गई हैं। यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री ने इस सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है।इससे पहले भी दीपिका ने इसमे जगह बनाई थी।

Advertisement

दीपिका पादुकोण 33% प्रतिशत के साथ पहले स्थान पर बनी हुई हैं।  जहां वह सभी वर्गों में पहले स्थान पर हैं। सोशल मीडिया पर फैंस की अनगिनत संख्या को देखते हुए दीपिका का इस सूची में अव्वल आना कोई आश्चर्य की बात नहीं लगती है।

सिर्फ़ इतना नहीं बल्कि  दीपिका पादुकोण हाल ही में ‘वर्ल्डस मोस्ट एडमायर्ड’ की सूची में भी अपनी जगह बनाने में सफ़ल रही है। वहीं, दीपिका ने बॉलीवुड से दुनिया में सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में भी शीर्ष स्थान हासिल किया है।

बता दें, दीपिका न केवल एक अभिनेत्री हैं, बल्कि एक निर्माता, उद्यमी भी हैं। जो डिप्रेशन के लिए जागरूकता पैदा करने का भी काम करती हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनके काम और एक व्यक्ति के रूप में उनसे हर कोई प्यार करता है।

[यह भी पढ़ें:दीपिका पादुकोण ने जिम में किया ‘लुंगी डांस’, ख़ूब देखा जा रहा है वीडियो]

अपने विभिन्न किरदारों के प्रति हमें अधिक प्रत्याशित करते हुए, दीपिका जल्द रणवीर सिंह के साथ फ़िल्म ’83 में दिखाई देंगी और सिद्धांत चतुर्वेदी व अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है। साथ ही, अभिनेत्री ‘द इंटर्न’ के आधिकारिक रीमेक में भी दिखाई देंगी। आपको ये खबर कैसी लगी आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement