Advertisement

रणवीर के लेट होने पर अजय ने मारा था ताना, अब दीपिका ने दिया ऐसा जवाब

क्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्‍म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के प्रमोशन में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रहे हैं। गौरतलब है कि उनकी इस फिल्‍म 'सूर्यवंशी' ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है

348

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के प्रमोशन में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रहे हैं। गौरतलब है कि उनकी इस फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। गौरतलब है कि इस फिल्‍म ट्रेलर लॉन्‍च इवेंट में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह एक साथ नजर आए थे। जहां तीनों ने जमकर मस्‍ती की थी। इस खास मौके पर रणवीर काफी लेट पहुंचे थे। जहां अक्षय और अजय ने उन्‍हें खूब ताने मारे थे। वहीं इस पूरे मामले पर रणवीर की पत्‍नी दीपिका पादुकोण का बेहद मजेदार कमेंट सामने आया है। देखें इधर..

Advertisement

लॉन्‍च इवेंट से सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि लेट पहुंचने पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मीडिया से कान पकड़कर माफी मांगते नजर आ रहे हैं। तभी अक्षय कुमार कहते हैं, “40 मिनट, ये आदमी लेट आता है।” तभी पीछे से अजय देवगन कमेंट के साथ रणवीर सिंह की पोल खोलते हुए कहते हैं, “लेट होने पर फिर बहाना बनाता है और कहता है कि बीवी टाउन में रहती है।” अजय देवगन (Ajay Devgn) का यह कमेंट सुनते ही सभी हंस पड़ते हैं।

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के ये सितारे करते हैं सेकंड हैंड कार का इस्तेमाल, जानें क्यों?)

ऐसे में अजय के इस बयान पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपना रिएक्‍शन दिया है। उन्होंने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “बीवी टाउन में रहती है, पर टाइम पर पहुंच जाती है।” एक्ट्रेस के इस कमेंट पर अब लोग अपने मजेदार रिएक्‍शन दे रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement