Advertisement

एक्स बीएफ के धोखे को याद कर छलका दीपिका का दर्द, कहा “वो भीख मांग रहा था..”

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को एक बार फिर याद एक्स बीएफ के धोखे की याद। बताया कि किस तरह उनके एक्स ने उन्हें धाेखा दिया था। साथ ही बताया कि एक्स बीएफ उनसे भीख मांग रहा था।

7,244

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) संग अपने खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं। पर इसके बावजूद अतीत उनका पिछा नहीं छोड़ रहा है।  एक बार उनके एक्स बीएफ को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। तो वहीं हाल ही एक बार फिर एक्स बीएफ को लेकर छलका दीपिका का दर्द। बीती बातें और बीएफ द्वारा दिए गए धोखे की उन्हें एक बार फिर याद आई।

Advertisement

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका ने इसे लेकर कहा “सेक्स का मतलब केवल फिजिकल अटैचमेंट नहीं है मेरे लिए बल्कि इसमें भावनाएं जुड़ी हैं। मैंने कभी किसी के साथ चीट नहीं किया है , अगर धोखा मिलेगा तो मैं क्यों किसी रिलेशनशिप में रहूंगी। इससे तो अच्छा कि सिंगल ही रहें। लेकिन हर किसी की सोच मेरी तरह नही है इसलिए मुझे पहले काफी दुख झेलना पड़ा।”

 

वहीं दीपिका ने आगे कहा “पर यह मेरी मुर्खता थी कि मैंने उसे दूसरा मौका भी दिया क्योंकि वह मुझसे भीख मांग रहा था और मिन्नतें कर रहा था। पर मैंने उसे रंगे हाथो चीट करते हुए पकड़ लिया था। मुझे इससे बाहर आने में टाइम लगा। वह नाव डूब चुकी थी।”

[यह भी पढ़ें: दीपिका की पद्मावती अवतार वाली डॉल बटोर रही है खूब सुर्ख़ियां, देखें वायरल तस्वीरें]

दीपिका ने फिर आगे बताया कि  जब  उसने जब मुझे पहली बार धोखा दिया था तो मुझे लगा कि कहीं न कहीं इस रिलेशनशिप में या फिर मुझसे कोई समस्या होगी। लेकिन एक बार आदत पड़ जाने पर वह बार-बार वही करता है। मैंने इस रिश्ते में अपना बहुत कुछ दिया लेकिन मुझे इसके बदले कुछ नहीं मिला।” आपको बता दें कि दीपिका अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। यहां तक कि दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू भी अपने गर्दन पर गुदवाया था। पर बाद में दोनो का ब्रेकअप हो गया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में नज़र आएंगी। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement