Advertisement

दीपिका की बैकलेस तस्वीर देख फिर शुरू हुई रणबीर वाले टैटू की चर्चा, लोगों ने पुछे ऐसे सवाल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों जहां अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म 'छपाक' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। हालांकि इन सबके बीच वह अपनी गर्दन में टैटू को लेकर सुर्खियां में आ गई हैं।

1,430

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों जहां अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘छपाक’ को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। हालांकि इन सबके बीच वह अपनी गर्दन में टैटू को लेकर सुर्खियां में आ गई हैं। बता दें, दीपिका हाल ही में अपनी फिल्‍म के प्रमोशन में पहुंची हुईं थीं। जहां एक्‍ट्रेस ने साड़ी के साथ बालों का बना बनाया था। इस दीपिका ने कैमरे के सामने कई पोज दिए। लेकिन इस उनकी गर्दन में रणबीर के नाम का टैटू नहीं नजर आया। दीपिका की ये तस्वीरें देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद एक्‍ट्रेस ने रणबीर के नाम का टैटू हटवा लिया है।

Advertisement

विरल द्वारा इंस्‍टाग्राम पर शेयर की गईं इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं दीपिका की गर्दन पर कहीं कोई टैटू नजर नहीं आया रहा है। लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने टैटू को शायद मेकअप से छिपाया है। लेकिन अपने के प्रमोशनल इंटरव्‍यू में दीपिका ने खुद बताते कहा था, ‘मेरे बाल फिलहाल मेरी शर्ट के अंदर टक किए गए हैं, इसलिए मुझे पता नहीं कि टैटू वहां पर है या नहीं।’ देखें लोगों रिएक्‍शन..

(यह भी पढ़ें : भांजी आयत को गोद मे खिलाते नज़र आए सलमान, तस्वीरों मे देखें मामू और नानी का प्यार)

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

बता दें कि दीपिका ने यह टैटू तब बनवाया था जब वो रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में थीं। हालांकि उनका टैटू अभी है या नहीं इसको लेकर खुद एक्‍ट्रेस ही बता सकती हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘छपाक’ (Chhapaak) बॉक्‍स ऑफिस शानदार कमाई कर रही है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement