Advertisement

मास्क पहनकर बाथरूम में हाथ धोती नज़र आईं दीपिका, वीडियो देख लोगों ने कहा-‘ओवरएक्टिंग..’

कोरोना के बढ़ते कहर के बीच बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपना एक वीडियो ट्वीटर हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

246

कोरोनावायरस (Coronavirus) अब पूरी दुनिया में फैलता जा रहा है। जिसका असर अब बॉलीवुड में भी दिखने लगा है। कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से बॉलीवुड पूरी तरह से ठप पड़ गया है। इस खतरनाक वायरस को देखते हुए एक तरफ जहां फिल्‍मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गईं हैं। वहीं लगातार फिल्‍मी सितारे जनता को सोशल मीडिया के जरिए जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में कोरोना के बढ़ते कहर के बीच बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपना एक वीडियो ट्वीटर हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखें इधर..

Advertisement

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्‍ट्रेस अपने मुंह पर मास्क लगाए हुए बाथरूम में साबुन से अपने हाथ साफ करते नजर आ रही हैं। बता दें, एक्‍ट्रेस ने अपना यह वीडियो हैशटैग सेफहैंड्स (#SafeHands) चैलेंज के लिए किया है। जिसको शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने खेल से जुड़ी हस्‍तियों क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo), रोजर फेडरर (Roger Federer) और विराट कोहली (Virat Kohli) को भी टैग किया है।

लेकिन, लोगों को दीपिका पादुकोण का यह वीडियो बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है, जिसके चलते वह अब लोगों के निशाने पर आ गईं हैं। लोग लगातार एक्‍ट्रेस को बाथरूम में उनके मास्क पहनने को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। जहां कुछ पूछ रहे हैं, “आपने घर पर मास्क क्यों पहना है?” तो वहीं कुछ “ओवरएक्टिंग” कह कर ट्रोल कर रहे हैं। देखें लोगों कमेंट्स..

Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter

(यह भी पढ़ें : कोरोना प्यार है फिल्म के टाइटल पर भड़के राकेश रोशन, कहा – ‘बचकाना..’)

Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter

खबरों की मानें तो भारत में अब तक कोरोनावायरस (Coronavirus) के 147 के करीब मामले सामने आ चुके हैं। वहीं इससे अभी तक 5 लोगों की जान भी जा चुकी हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement