Advertisement

सलमान के शो में ना जाने वाली ख़बर पर दीपिका ने दी सफ़ाई, इस शर्त पर करेंगी साथ काम

सलमान खान (Salman Khan) वैसे तो फिल्‍म इंड्स्‍ट्री की सभी फेमस हसीनाओं के साथ काम कर चुके हैं। लेकिन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मात्र एक ऐसी अकेली टॉप एक्‍ट्रेस हैं, जिनके साथ दबंग खान ने अभी तक कोई फिल्‍म नहीं की है।

1,432

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) वैसे तो फिल्‍म इंड्स्‍ट्री की सभी फेमस हसीनाओं के साथ काम कर चुके हैं। लेकिन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मात्र एक ऐसी अकेली टॉप एक्‍ट्रेस हैं, जिनके साथ दबंग खान ने अभी तक कोई फिल्‍म नहीं की है। ऐसे में इन दोनों सितारों के चाहने वाले इनको एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्र हैं। इतना ही नहीं दोनों के साथ काम करने की खबरें भी लोगों को खूब उत्‍साहित करती रहती हैं। वहीं इन खबरों पर दीपिका पादुकोण ने हमसे इस बारे में पहली बार अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। देखें इधर…

Advertisement

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने 34वें जन्‍मदिन के एक दिन पहले छपाक के प्रमोशन के दौरान जब बॉलीवुड बबल ने उनसे बिग बॉस में आने और सलमान खान के साथ फिल्‍म में काम करने को लेकर पूछा तो एक्ट्रेस ने बेहद दिलचस्‍प जवाब दिए। बिग बॉस में प्रमोशन के लिए जाने को लेकर दीपिका ने हुए कहा, “अभी तक बिग बॉस में जाने को लेकर हमारा कोई प्‍लान नहीं है।”

वहीं इसके साथ उन्‍होंने सलमान के साथ फिल्‍म में काम करने को लेकर कहा, “मेरे फैंस जानना चाहते हैं कि मैं कब उनके साथ फिल्‍म कर रही हूं। मैं तो ये चीज जरूर चाहती हूं, लेकिन जरूरी ये है कि हम सही समय पर सही फिल्‍म में काम करें। मैंने हमेशा से कहा है.. मैं उनकी (सलमान की) फिल्‍म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की एक बड़ी फैन हूं। इसके साथ ही उसके जैसे रोल भी देखती रहती हूं। यदि ऐसी स्‍क्र‍िप्‍ट मिलती है तो जरूर उसमें काम करूंगी।”

(यह भी पढ़ें : प्रेग्नेंसी को लेकर किए सवाल पर दीपिका ने किया उल्टा सवाल, “दिखती हूं क्या…?”)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही फिल्‍म ‘छपाक’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। उनकी यह फिल्‍म इसी महीने 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement