Advertisement

दीपिका पादुकोण ने बस और ट्रेन में यात्रा करते हुए शेयर की थ्रोबैक इमेज, लिखा बेहद शानदार मैसेज 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोशल मीडिया पर किया अपने पुराने दिनों को याद

749
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी समय गुजार रही हैं। वे आये दिन सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियोस शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों को एक्ट्रेस के फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच दीपिका ने खुदकी बस और ट्रेन में सफर करते हुए पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं इन तस्वीरों के साथ शेयर किया गया मैसेज सोशल मीडिया पर सबका ध्यान आकर्षित कर रहा है। 

Advertisement

दीपिका ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद यंग ऐज की फोटो शेयर की है। पहली फोटो में दीपिका अपने दोस्तों के बस में बैठी नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दीपिका दोस्तों के साथ ट्रेन में सफर कर रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा कि, ‘वे कहते हैं कि आगे देखो। लेकिन कभी-कभी अपने आपको इस बारे में याद दिलाएं कि आप कहां से आए हैं ? और इस अविश्वसनीय यात्रा तक पहुंचने के लिए इसने आपसे क्या-क्या लिया है ? आप भी देखियें दीपिका द्वारा शेयर की गई पोस्ट …

 

दीपिका ने अपनी इन थ्रो बैक तस्वीरों को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया था। अब तक दीपिका की इन तस्वीरों को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं फैंस दीपिका की तस्वीर पर रिएक्शन भी खूब दे रहे हैं। बता दें कि, दीपिका अक्सर अपनी पुरानी फोटोज शेयर करती रहती हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो, दीपिका आखिरी बार फिल्म ‘छपाक’ में नजर आई थी। हालांकि यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में असफल रही थी। वहीं आने वाले समय में दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में नजर आने वाली हैं। दर्शक दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन बहुत पसंद करते हैं। फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement