Advertisement

रणवीर सिंह के बर्थडे पर अनीशा पादुकोण ने अपने जीजाजी को किया बेहद खास अंदाज में विश, देखें इधर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज यानी 6 जुलाई को अपना 35वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। जन्‍मदिन के इस खास मौके पर फिल्‍मी सितारों के साथ उनके फैंस भी उन्‍हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं।

111

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्‍टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज यानी 6 जुलाई को अपना 35वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। जन्‍मदिन के इस खास मौके पर फिल्‍मी सितारों के साथ उनके फैंस भी उन्‍हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं। ऐसे में दीपिका पादुकोण की बहन और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की इकलौती साली ने अपने जीजाजी को बेहद मजेदार अंदाज में बर्थडे विश किया है। अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में अनीशा पादुकोण ने कुछ ऐसा लिखा है, जिसे देखकर रणवीर सिंह जरूर खुश हो गए होंगे। देखें इधर…

Advertisement

अनीशा पादुकोण ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ‘जन्मदिन की हार्द‍िक शुभकामनाएं जीजाजी’। इस जिफ इमेज में आप देख सकते हैं कि रणवीर भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि रणवीर सिंह को उनकी साली ने तो जरूर जन्‍मदिन की बधाई दे दी है। लेकिन उनकी पत्‍नी और एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तरफ से अभी तक कोई पोस्‍ट सामने नहीं आई है। जिसको लेकर उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : मंदिरा एंटरटेनमेंट की ‘रोजी’ को लेकर आई बड़ी खबर, इस दिन उठेगा फिल्‍म की स्‍टाकास्‍ट से पर्दा)

वहीं, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही 1983 के क्र‍िकेट विश्‍वकप पर आधारित फिल्‍म ’83’ में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के रोल में दिखेंगे। वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कपिल की पत्‍नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement