Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत का ऐसा वीडियो शेयर करने पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, फोटोग्राफर्स को लगाई फटकार

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनकी पर्सनल वीडियो को इस तरह शेयर करना एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है।

560

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से हर कोई हैरान और सदमे में हैं। अपने करियर के एक खास मुकाम पर पहुंचने के बाद एक्‍टर का अचानक इस तरह मौत को गले लगा लेना किसी को समझ नहीं आ रहा है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी कई पुरानी वीडियो और तस्‍वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि, एक्‍टर के निधन के बाद उनकी पर्सनल वीडियो को इस तरह शेयर करना एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है। वहीं लगातार शेयर हो रहीं तस्‍वीरों और वीडियो को लेकर कड़ी आपत्‍ति जाहिर की है।

Advertisement

Source-Instagram

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद एक बॉलीवुड फोटोग्राफर ने उनकी कुछ पर्सनल वीडियो पोस्‍ट की थीं। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के शव को अंतिम संस्कार की जगह तक ले जाया जा रहा था। हालांकि, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को फोटोग्राफर की यह पोस्‍ट बिल्‍कुल पसंद नहीं आई और उन्‍होंने अपनी आपत्‍त‍ि जाहिर करते हुए एक कमेंट कर दिया। एक्‍ट्रेस ने इस पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या आपके लिए किसी का वीडियो इस तरह पोस्ट करना सही है। न सिर्फ पोस्ट करना बल्कि उससे पैसे भी कमाना वो भी बिना उस शख्स या उसके परिवार की इजाजत के।’

View this post on Instagram

🤝 #youarenotalone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

(यह भी पढ़ें : मां गौरी खान संग कुछ यूं बारिश का लुत्‍फ लेती नजर आईं सुहाना खान, देखें वायरल तस्‍वीरें)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस कमेंट्स से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनको फोटोग्राफर द्वारा एक्‍टर का इस तरह का वीडियो शेयर करना बिल्‍कुल रास नहीं आया है। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से काफी दुखी हैं। गौरतलब है कि उन्होंने सुशांत के निधन के दिन एक पोस्ट अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर कर गहरा दुख व्‍यक्‍त किया था। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement