Advertisement

वीडियो: फोटोग्राफर के फोन कवर पर लट्टू हुईं दीपिका पादुकोण, कहा “यूज़ कर सकती हूं..”

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का फोटोग्राफर्स के प्रति लगाव भी खूब देखा जा रहा है इन दिनो। हाल ही में अपकमिंग फिल्म 'छपाक (Chhapak)' के प्रमोशन में जाते समय दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने जब फोटोग्राफर से मांगा फोन का कवर। आगे देखें वीडियो में क्या हुआ।

706

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लोग बेहद पसंद करते हैं। तो दीपिका भी अपने नए-नए अंदाज से लोगो का दिल जीतती दिखाई देती हैं। आज कल दीपिका का फोटोग्राफर्स के प्रति लगाव भी खूब देखा जा रहा है। फोटोग्राफर्स के साथ अक्सर वह मस्ती मजाक करती दिखाईं देती हैं। हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है जहां दीपिका का फोटोग्राफर का फोन पसंद आ गया।

Advertisement

दीपिका पादुकोण का यह वीडियो उनके फैन पेज ने शेयर किया है।ब्लू और व्हाइट कलर की लाइट टोन चेकर्ड ड्रेस में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मिनिमल मेकअप के साथ उनका हेयर स्टाइल बेहद खूबसूरत लग रहा है। बड़ी सी इयरिंग उनके लुक पर चार चांद लगा रही है।

यहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक (Chhapak)’ का प्रमोशन करने जा रही थीं। उसी दौरान उन्होंने फोटो खींच रहे फोटोग्राफर्स में फोन का कवर मांगती हैं और कहती हैं मैं यूज कर सकती हूं कवप । तब फोटोग्राफर कहता है आप रख लीजिए। तब दीपिका नहीं बोलकर हंसती हुईं आगे चली जाती है। तब फोटोग्राफर कहता है आपके बर्थडे पर देता हूं 10 तारीख को। तो दीपिका उसे सही करते हुए कहती हैं 5 को है। दरअसल दीपिका का जन्मदिन 5 जनवरी को है। नीचे देखें वीडियो।

इसके पहले एक वीडियो आया था जहां फोटोग्राफ  तस्वीर लेने के लिए उन्हें ‘दीपू जी’ कहकर पुकारने लगता है। तब दीपिका फोटोग्राफर से उसका नाम पूछती हैं जिसके जवाब में फोटोग्राफर अपना नाम ‘पांडे जी’ बताता है। इसके बाद दीपिका उन्हें मजेदार अंदाज में कहती हैं ‘पांडू जी’।

View this post on Instagram

Now a new pet name Deepuji ❤❤❤?

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि फिल्म छपाक में दीपिका एसिड सर्वाइवर की भूमिका निभा रही हैं। मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी।

[यह भी पढ़ें: जब फोटोग्राफर ने दीपिका पादुकोण को ‘दीपू जी’ कहकर पुकारा, वीडियो में देखे आगे क्या हुआ]

 

Advertisement