Advertisement

लॉकडाउन के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी दीपिका, ऐसे कर रही हैं तैयारी

दीपिका पादुकोण (deepika padukone) भले ही अपनी चुनौतीपूर्ण फिल्म भूमिकाओं में आने की अपनी प्रक्रिया पर ज़्यादा चर्चा नहीं करती हैं।

870

दीपिका पादुकोण (deepika padukone) भले ही अपनी चुनौतीपूर्ण फिल्म भूमिकाओं में आने की अपनी प्रक्रिया पर ज़्यादा चर्चा नहीं करती हैं। लेकिन हर बार कोई न कोई जानकारी हमारे हाथ लग ही जाती है जिससे हम समझ सकते है दीपिका किस तरह से अपने किरदार की तैयारी करती हैं।

Advertisement

अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने बताया कि, “दीपिका हर रोज़ अपने दिन से कुछ समय शकुन बत्रा की अपनी आगामी फिल्म की स्क्रिप्ट के कम से कम कुछ पन्नों को पढ़ने के लिए समर्पित करती हैं। जबकि वह अधिक तैयारी नहीं करना चाहती हैं, लेकिन वह अपने किरदार को पूरी तरह खोना भी चाहती हैं। क्योंकि लॉकडाउन हटने के बाद वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है।”

यदि लॉकडाउन नहीं होता, तो अभिनेत्री ने अब तक श्रीलंका में फिल्म का एक शूटिंग शेड्यूल पूरा कर दिया होता। दीपिका ने इससे पहले शकुन बत्रा के साथ काम करने और सिनेमा में उनके स्वाद के बारे में अपने अनुभव को साझा किया था, जो उन्हें अपनी अगली फिल्म के सेट के लिए उत्साहित करता है।

दीपिका ने समय-समय पर कुछ यादगार किरदारों को पर्दे पर ज़िंदा किया है। हर फिल्म के साथ, अभिनेत्री ने एक नया किरदार सफलतापूर्वक पेश किया है। जिसे दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला है। चाहे वह नैना, वेरोनिका, पद्मावती या लीला हो। यह सभी किरदार उस गहन तैयारी के प्रमाण हैं जो वह हर बार सुनिश्चित करती हैं।

[यह भी पढ़ें:सुशांत सिंह राजपूत का ऐसा वीडियो शेयर करने पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, फोटोग्राफर्स को लगाई फटकार]

यही वजह है कि दीपिका पादुकोण के चाहने वाले उनकी आगामी फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। आपको ये खबर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement