Advertisement

कार्तिक आर्यन ने पूछा दाढ़ी बनाऊँ या नहीं? तो दीपिका पादुकोण ने दिया ऐसा जवाब

इंस्टाग्राम लाइव के दौरान कार्तिक आर्यन( Kartik Aaryan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) के बीच हुई दिलचस्प बातें

1,154

सरकार ने कोरोना महामारी(Corona Virus) को फैलने से रोकने के लिए 17 मई तक देशव्यापी लॉकडाउन(Lock Down) लगा रखा है।  लॉकडाउन की वजह से आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सितारें भी अपने घरों पर कैद रहने के लिए मजबूर हैं। इस दौरान कई बॉलीवुड सितारें सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ जुड़े हुए हैं और उनका खूब मनोरंजन कर रहे हैं।

Advertisement

इस सूचि में फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन( Kartik Aaryan) का नाम भी शामिल हैं। आये दिन कार्तिक अपने फैंस के मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया(Social Media) पर मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हालही में कार्तिक ने इंस्टाग्राम लाइव के माध्यम से फैंस के साथ बातचीत की थीं। वहीं इस दौरान कार्तिक द्वारा पूछे गए एक सवाल पर फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) ने मजेदार जवाब दिया हैं।

कार्तिक के इंस्टाग्राम लाइव को फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी जॉइंट किया। कार्तिक द्वारा फैंस से शेव करने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दीपिका पादुकोण ने दिया। दीपिका ने कार्तिक आर्यन को शेव करने की सलाह दी। दीपिका ने हाथ उठाए एक लड़की की इमोजी शेयर की। इसका मतलब दीपिका चाहती है कि कार्तिक अपनी दाढ़ी कटवा ले।

 

यह भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कॉमेडी मीम, लोगों को बहुत पसंद आया

बता दें कि, दीपिका और कार्तिक के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। कार्तिक ने दीपिका को अपने मशहूर सांग ‘धीमे -धीमे’ के स्टेप्स भी सिखाये थे। कार्तिक के काम की बात करें तो,  वें आखिर बार फिल्म ‘लव आजकल -2’ में नजर आये थें। वहीं वें अपने आने वाली फिल्म ‘भूलभुलैया 2’ के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement