Advertisement

शादी की सालगिरह पर स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे दीपका और रणवीर, देखें खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड जगत की खूबसूरत जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंंह (Ranveer Singh) अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने में व्यस्त हैं। हाल ही में कपल अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे मत्था टेकने। खूबसूरत तस्वीरें देखते रह जाएंगे।

684

बॉलीवुड जगत की खूबसूरत जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंंह (Ranveer Singh) अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने में व्यस्त हैं। कपल ने पिछले साल 14 नवंबर 2018 में एक दूसरे के साथ इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी। इस वेडिंग को उन्होंने प्राइवेट रखा था। वहीं दीपिका और रणवीर के रिश्तेदार, दोस्त और फैन्स कपल को सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दे रहे हैं। इसी सिलसिले में कपल भगवान का आशिर्वाद लेने देश के प्रसिद्ध मंदिरों का दौरा कर रहे हैं।

Advertisement

हाल ही में दीपिका और रणवीर बालाजी मंदिर गए थें, अब कपल अमृतसर के स्वर्ण मंदिर मत्था टेकने गए थें। बताया जा रहा कि कपल परिवार के साथ शुक्रवार की सुबह साढ़े 4 बजे  मंदिर में गए और 5 बजकर 50 मिनट पर वापस लौट आए। इस दौरान रणवीर ने मल्टी कलर के कुर्ते-पायजामे और वेस्ट कोर्ट में दिखें। तो वहीं दीपिका ने मरून कलर का सलवार सूट पहना है। इसके साथ मांग में सिंदूर लगाया है और लुक को कम्पलीट करने के लिए हैवी ज्वैलरी का इस्तेमाल किया है।

दर्शन के दौरान की तस्वीर दीपिका ने अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर की है। यहां दोनो स्वर्ण मंदिर की तरफ मुंह करके खड़े हैं। इसके साथ दीपिका ने कैप्शन में लिखा है “जैसा कि हम अपनी पहली शादी की सालगिरह मना रहे हैं, हम हरमंदिर साहिब में आशीर्वाद चाहते हैं। आप सभी को अपने प्यार, प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद!”

इसके अलावा और भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों मेघना गुलज़ार फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा दीपिक पति रणवीर के साथ फिल्म 83 की शूटिंग भी कर रही हैं. मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: शादी की पहली सालगिरह मनाने तिरूपति पहुंचे दीपिका-रणवीर, देखें खूबसूरत वीडियो]

 

Advertisement