होम » समाचार » ऋषि कपूर ने दिल्ली पुलिस-वकील झड़प पर कसा तंज़, लोगों ने कहा- “वाट्सएप जोक मत…”

Advertisement

ऋषि कपूर ने दिल्ली पुलिस-वकील झड़प पर कसा तंज़, लोगों ने कहा- “वाट्सएप जोक मत…”

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट के बाहर 2 नवंबर को पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प का मुद्दा सोशल मीडिया पर अब तक चर्चा में है। हाल ही में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने इसपर तंज कसते हुए ट्वीट किया। पर यूजर्स ने उनका ही मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

329

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट के बाहर 2 नवंबर को पुलिस और वकीलों के बीच जो हिंसक झड़प के मुद्दे को सोशल मीडिया पर खूब हवा मिली। इस पर कई लोगो अपनी राय रखते हुए नज़र आए। इन्ही में से एक हैं बॉलीवुड के एवरग्रीन अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)। ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यहां उन्हें किसी न किसी मुद्दे पर अक्सर तंज करते हुए देखा जाता है। इसी तरह एक बार फिर वह पुलिस और वकीलों के बीच होने वाली इस झड़प को,  मजाकिया अंदाज में लोगों के सामने अपने जज्बात जाहिर किए

Advertisement

ऋषि कपूर ने इस विवाद पर अपनी राय रखते हुए कहा “‘वाह रे दिल्ली! पुलिस मांगे सुरक्षा-वकील मांगे न्याय-पब्लिक मांगे ऑक्सीजन!!! देख तेरे इंसान की हालत क्या हो गई भगवान, कितना बदल गया इंसान!” नीचे देखें दिग्गज अभिनेता का ट्वीट

बता दें कि ऋषि कपूर के इस कमेंट की जहां लोग तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनकी  ही खिंचाई करने लगे। एक यूजर्स ने कहा-भगवान को बीच में ना लाए, वरना एक धर्म से जुड़ा विवाद और उठ जाएगा। तो वहीं एक ने कहा वाट्सप जोक कॉपी कर के ट्वीटर पर डालने लगे।

वहीं दिल्ली में हुए इस विवाद की बात की जाए तो यह पूरा मामला तीस हजारी कोर्ट में वकील की गाड़ी पार्किंग के दौरान शुरू हुई। इसके बाद पुलिस और वकीलों के बीच बड़ी झड़प हुई। यहां तक कि पुलिस की तरफ से फायरिंग भी हो गई जहां 2 वकील घायल हो गए।

[यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर ने परिवार के सामने मीडिया को फ़िर डांटा, वीडियो देख लोगों ने आलिया भट्ट को दे दी ये सलाह]

 

Advertisement