Advertisement

बिग बॉस 13: देवोलीना ने की ये बड़ी गलती, मांगनी पड़ी काम्या पंजाबी से माफी

बिग बॉस 13 की कंटेस्टंट रह चुकी देवोलीना भट्टचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) बैक में चोट लगने के कारण बाहर हैं। लेकिन शो के बाहर होने के बाद भी वह चर्चा में बनी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी गलती के लिए बिग बॉस की एक्स कंटेस्टंट काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) से मांगी माफी।

1,841

बिग बॉस 13 की कंटेस्टंट रह चुकी देवोलीना भट्टचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) बैक में चोट लगने के कारण बाहर हैं। लेकिन शो के बाहर होने के बाद भी वह चर्चा में बनी हैं। सोशल मीडिया पर देवोलीना काफी एक्टिव रहती हैं। पर हाल ही में उन्हें बिग बॉस की एक्स कंटेस्टंट काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi)  से माफी मांगनी पड़ी। दरअसल  कुछ दिनो पहले एक ट्वीट में जहां काम्या और विंदू दारा सिंह (Vindu Dara singh) को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla)  का पीआर बताया गया था। उस ट्वीट को देवोलीना ने लाइक कर दिया। अब इस बात का देवोलीना का पछतावा हो रहा है और इसके लिए वह काम्या से माफी मांग रही हैं।

Advertisement

देवोलीना ने ट्वीट करते हुए लिखा है “काम्या मेरी प्रिय दोस्त है और एक बहुत ही मजबूत व्यक्तित्व है। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं। इसलिए कृपया यहां उन्हें टैग करने से बचें। मेरी गलती थी कि कॉन्टेंट को पढे बिना मैंने उसे लाइक कर दिया। इसके लिए काम्या से माफी मांगती हूं।”

तो वहीं काम्या ने भी देवोलीना के इस ट्वीट का जवाब दिया है। उन्होंने देवोलीना को लिखा है “चिल डार्लिंग … 3 महीने का यह शो है। हमारी दोस्ती पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है! यह सिर्फ एक खेल है .. किसी का खेल अच्छा लगता है तो किसी का नहीं। हम जो साझा करते हैं, वह इससे कहीं अधिक बड़ा है। जल्दी से ठीक हो जाओ और धमाके के साथ वापस आओ।”

बता दें कि काम्या पंजाबी और विंदू दारा सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करते हुए दिखाई देते हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ के घर वापस आते ही रश्मि हुईं नाखुश, वीडियो में देखें रिएक्‍शन]

 

Advertisement