Advertisement

सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को देवोलीना ने फिर ताना मारा, कहा – “भाई-बहन…”

रश्मि देसाई(Rashmi Desai)  की दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने फिर कसा सिदनाज की जोड़ी पर तंज, कहा, दोनों के बीच "भाई-बहन"वाली केमिस्ट्री

256
बिगबॉस कंटेस्टेंट के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही हैं।  रश्मि देसाई(Rashmi Desai)  की दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी( Devoleena Bhattacharjee)   बिगबॉस-13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth shukla) और उनकी

Advertisement

शहनाज गिल(Shehnaz Gill) के पीछे हाथ धोकर पड़ी हुई हैं। देवोलीना लगातार सिदनाज की जोड़ी पर हमला कर रही हैं। इससे पहले देवोलीना को सिदनाज की जोड़ी पर हमला करना महंगा पड़ा था। सोशल मीडिया पर सिदनाज के फैंस ने देवोलीना का अच्छा -ख़ासा समाचार लिया था।  
 
देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के वीडियो सांग भुला दूंगा पर एक बार फिर तंज कसा हैं। देवोलीना ने तंज कस्ते हुए कहा कि, “भुला दूंगा गाने में सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री जीरो थी”  मैंने बस इतना कहा था कि, गाने में मुझे दोनों की केमिस्ट्री नहीं दिखीं, मैंने यह बात घर में भी बोली थी।एक बार सिद्धार्थ ने बोला था कि, वो शहनाज को बच्चे की तरह ट्रीट करता हैं।  सिद्धार्थ समझदार हैं, मैं यह नहीं कह रही कि, शहनाज अच्छी लड़की नहीं हैं।  
 
देवोलीना ने आगे कहा कि, सिद्धार्थ और रश्मि के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखने की मिलती हैं, पर दोनों में बनती नहीं।  मुझे लगता है कि, सिद्धार्थ और शहनाज के बीच भाई-बहन और दोस्त वाली केमिस्ट्री दिखती है, ना कि कपल वाली।  मैं किसी के सम्मान को चोट नहीं पहुंची रही हूँ, लोग शहनाज को बदनाम कर रहे हैं , इसके लिए शहनाज के फैंस जिम्मेदार हैं।  

 

यह भी पढ़ें- रश्मि देसाई को लॉकडाउन का हुआ बड़ा फ़ायदा, इनके साथ बिगड़े रिश्ते सुधरे

 
बता दें कि, हाल ही में सिद्धार्थ के फैंस ने देवोलीना को जमकर ट्रोल किया था।  वहीं रश्मि और देवोलीना ने भी सिद्धार्थ के फैंस को मुर्ख करार दिया था। अब फिर से देवोलीना ने सिद्धार्थ और शहनाज को टारगेट किया हैं।          

Advertisement