Advertisement

रश्मि और अरहान के बीच हुई लाखों की लेन देन पर भड़कीं देवोलीना, अरहान को जमकर सुनाई खरी खोटी

रश्मि देसाई(Rashami Desai) के साथ धोखाधड़ी को लेकर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी(Devoleena Bhattacharjee) ने अरहान खान(Arhaan Khan) को खरी -खोटी सुनाई 

234

रियलिटी शो बिगबॉस -13(Big boss-13)  के दौरान रश्मि देसाई(Rashami Desai) और अरहान खान की जोड़ी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रही थी। पर सलमना द्वारा अरहान को बेनकाब करने के बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। रिश्ता खत्म होने के बावजूद अरहान और रश्मि पैसों के व्यव्हार को लेकर सोशल मीडिया(Social Media) पर छाय हुए हैं।

Advertisement

हालही में एक खबर सामने आई है कि, अरहान खान(Arhaan Khan) ने रश्मि देसाई को पैसों के लिए ब्लैकमेल किया था। अरहान पर रश्मि देसाई के बैंक अकाउंट से अवैध रूप से 15 लाख रूपए निकालने के आरोप लगे हैं, जिसके स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। वहीं अब अरहान के फ्रॉड को लेकर रश्मि देसाई की दोस्त एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी(Devoleena Bhattacharjee)  ने भी अरहान को रश्मि को ब्लैकमेल करने और धमकाने के लिए फटकार लगाई हैं।

देवोलीना ने ट्विटर के माध्यम से अरहान खान पर निशाना साधा हैं। देवोलीना ने रश्मि को फटकार लगाते हुए लिखा कि, “सुना है रामलाल ने सबूत मांगा है कि वो फ्रॉड है। मैं कहना चाहूंगी कि वो सलमान खान के पास क्यों नहीं जाता और उन्हीं से यह सवाल क्यों नहीं पूछता? कितना शर्मनाक और अजीब व्यक्ति है। एक तो इसने पैसे ले लिए, ऊपर से धमकी दे रहा है’।

 

वहीं देवोलीना ने अरहान खान पर एक और ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली हैं। देवोलीना ने लिखा कि, ‘आप लोग कृप्या इस राम लाल को इग्नोर करो, इसे कहीं भी टैग मत करो, खासकर रश्मि के साथ। आप उसके बारे में अच्छा-बुरा जो भी बोलो, उसके लिए यह बातें कोई मायने नहीं रखती हैं। उसको सिर्फ पब्लिसिटी से मतलब है।  इसलिए किसी भी चीज के लिए उस इंसान को बढ़ावा मत दो”।

 

 

यह भी पढ़ें- देवोलीना भट्टाचार्जी को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

 

 

बता दें कि, कल रश्मि देसाई के फैंस ने सोशल मीडिया पर अरहान खान के फ्रॉड होने के सबूत वायरल किये थे।  उन्होंने रश्मि देसाई के बैंक ट्रांसक्शन के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दावा किया था कि, अरहान ने रश्मि देसाई को ब्लैकमेल कर उनसे पैसे वसूले हैं।  जिसके बाद रश्मि के फैंस अरहान के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे हैं। वहीं देवोलीना को कल अरहान खान की एक फैन ने जान से मारने की धमकी दी थी।  बॉलीवुड  जगत से जुड़ी ऐसी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement