Advertisement

बिग बॉस 13: एक बार फिर नज़र आएंगी देवोलीना भट्टाचार्जी, इस दिन लेंगी शो में एंट्री

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13 ) में कई कंटेस्टंट आए और चले गए। पर शो में एक बार फिर होगी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की एंट्री। वहीं शो से घर के कप्तान विकास गुप्ता (vikas Gupta) होंगे विदा।

1,922

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13 ) में कई कंटेस्टंट आए और चले गए। लेकिन इनमें से कुछ ऐसे कंटेंस्टंट भी  हैं जिनका लोगो को एक बार फिर घर में वापसी का इंतज़ार है। इन्ही में से एक हैं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) जो बैक इंजरी के कारण घर से बाहर हैं। पर अब देवोलीना के फैंस के लिए एक बड़ी खुशख़बरी सामने आई है। दरअसल देवोलीना जल्द ही घर में एंट्री करने वाली हैं और वह कब करेंगी चलिए हम आपको बताते हैं।

Advertisement

बताया जा रहा है कि शो में देवोलीना की एंट्री के साथ ही उनके प्रॉक्सी और घर के कैप्टन विकास गुप्ता (vikas Gupta) घर से विदा होंगे। बीते एपिसोड में विकास ने इस बात का खुलासा किया कि उनका सफर शुक्रवार को खत्म हो जाएगा। यह बात जानने के बाद मधुरिमा हैरान रह जाती हैं। विकास की घर से जाने की बात सुनकर वह भावुक हो जाती हैं। तब विकास उन्हें समझाते हैं।

[यह भी पढ़ें: देवोलीना के बिग बॉस छोड़ने की ख़बरों के बीच मां अनीमा भट्टाचार्जी ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा]

वहीं बात देवोलीना की कि जाए तो ख़बर यह भी है कि उनकी तबियत में अब पहले से काफी सुधार है। बता दें कि बिग बॉस में चल रहे टास्क के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। यह चोट इतनी गहरी थी कि उनके लिए नानावटी हॉस्पिटल से डॉक्टर को बुलाना पड़ा। बताया जा रहा है कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) पहले से ही बैक इश्यू से जूझ रही हैं। इसी साल जनवरी के महीने में उनकी बैक सर्जरी भी हुई थी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement