Advertisement

बिग बॉस 13: मर्डरर बताने पर ट्रोलर्स पर जमकर बरसीं देवोलीना भट्टाचार्य, सरेआम दे डाली धमकी

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) के चर्चा में आने की वज‍ह कोई और नहीं बल्‍कि पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल और उनके फैंस हैं। जो लगातार देवोलीना को खूनी कहकर ट्रोल कर रहे हैं।

403

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों जहां घर के सदस्‍यों के बीच जमकर झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं इसके साथ ही घर से बेघर हो चुकीं बिग बॉस की मशहूर कंटेस्‍टेंट देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि देवोलीना के चर्चा में आने की वज‍ह कोई और नहीं बल्‍कि पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल और उनके फैंस हैं। जो लगातार देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) को खूनी कहकर ट्रोल कर रहे हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

शहनाज गिल के फैंस द्वारा लगातार ट्रोल होने पर देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) जमकर भड़क गईं हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने ट्रोलर्स को एक-एककर सभी को बेहद कड़े लहजे में जवाब दे डाले हैं। वहीं खुद पर लग रहे इल्जामों की वजह से देवोलीना भट्टाचार्य इतनी नाराज हो गई हैं कि, उन्होंने सबके खिलाफ लीगल एक्शन लेने तक की धमकी दे डाली है।

Source-Twitter

बता दें, देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने वकील को टैग करते हुए लिखा, ‘आप बिना सच जाने किसी को मर्डरर बनी बता सकते। अगर ये सब बंद नहीं हुआ तो मैं आपके खिलाफ लीगल एक्शन लेने में जरा देर नहीं लगाऊंगी।’

Source-Twitter

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: टास्क के दौरान देवोलीना को लगी गहरी चोट, नानावटी हॉस्पिटल से बुलाने पड़े डॉक्टर)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देवोलीना को मर्डरर इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि, बिग बॉस के घर में जाने से पहले उनके एक दोस्त की हत्या हुई थी। उस दौरान पुलिस ने देवोलीना भट्टाचार्य से जमकर पूछताछ की थी। बि‍ग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement