Advertisement

देवोलीना भट्टाचार्जी को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

बिगबॉस कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी(Devoleena bhattacharjee) को अरहान खान(Arhaan Khan) के फैन ने दी हत्या की धमकी

116

टीवी एक्ट्रेस और पूर्व बिगबॉस कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी(Devoleena bhattacharjee) को सोशल मीडिया(Social Media) पर एक महिला द्वारा हत्या की धमकी दी गई है। जिसके बाद देवोलीना ने मुंबई पुलिस(Mumbai Police) से मदद की गुहार लगाई हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस से पूरे मामले को अपने हाथ में लेकर इस महिला के खिलाफ जल्द कड़ी कार्रवाई करने की अपील की हैं।

Advertisement

ट्विटर पर अमन साहेबा नाम की महिला ने देवोलीना को धमकी दी हैं। महिला ने देवोलीना को धमकाते हुए लिखा कि, ‘तुम काफी समय से अरहान खान को बदनाम कर रही ही ‘आप के साथ जो दो लोग और यह काम कर रहे हैं, उनकी लाशें भी नहीं मिलेगी।  मैं रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की बात कर रही हूं। आज से अपना मुंह बंद रखो, अगर आज के बाद तुमने अरहान खान को बदनाम किया था, वह दिन तुम्हारे जीवन का आखिरी दिन साबित होगा।
देवोलीना ने धमकी मिलने के ठीक बाद मैसेज का स्क्रीन शॉट लेकर मुंबई पुलिस से मदद की गुहार लगा दी।

देवोलीना ने मुंबई से मदद मांगते हुए लिखा कि, ‘मुझे इस महिला से मारने की धमकी मिल रही है, कृपया कर आप इस महिला के खिलाफ कड़ा एक्शन लें।

 

वहीं देवोलीना के इस मैसेज का मुंबई पुलिस ने रिप्लाई भी किया है।  मुंबई पुलिस ने लिखा कि, हमने आप की शिकायत देख ली है, कृपया कर आपकी सारी जानकारी हमारे साथ साझा करें।

 

 

यह भी पढ़ें- रश्मि देसाई के एक्स बीएफ अरहान खान पर स्टाइलिस्ट ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- “जूते और कपड़े..”

 

बता दें कि, आज ही अरहान खान(Arhaan Khan) पर फ्रॉड होने का खुलासा रश्मि देसाई के फैंस द्वारा किया गया।  अरहान पर आरोप लगा कि, उन्होंने रश्मि देसाई को ब्लैकमेल कर लाखों रुपए ऐंठे हैं।  जिसका स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement