Advertisement

बिग बॉस 13: फिर हुई देवोलीना की एंट्री, सिद्धार्थ संग फ्लर्ट किया तो रश्मी की ली क्लास

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक बार फिर हुई देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की एंट्री। घर में आते ही एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) संग देवोलीना फ्लर्ट करते दिखीं। वहीं अरहान खान (Arhan Khan) संग रिलेशनशिप को लेकर रश्मी देसाई (Rashami Desai) की ली क्लास।

524

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कई कंटेस्टंट ऐसे हैं जो बेघर हो चुके हैं। पर आज भी कुछ ऐसे एक्स कंटेस्टंट्स हैं, जिनका घर में एक बार फिर वापसी के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इन्ही में से एक हैं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) जिनकी कमी बिग बॉस के घर में आज भी फैन को खल रही है। वहीं फैन्स की बेसब्री को देखते हुए एक बार फिर शो में देवोलीना ने वापसी कर ली है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जहां देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) की शानदार एंट्री घर में दिखाई जा रही है। ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस और टाइमलेस क्लासिक हेयरस्टाइल में देवोलीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। घर में आते ही एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) संग देवोलीना फ्लर्ट करते दिखीं।

वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में अपनी ख़ास दोस्त रश्मी देसाई (Rashami Desai) की क्लास लेती दिख रही हैं देवोलीना। वह अरहान खान को लेकर रश्मी को लताड़ लगाती हुई कहती हैं “अरहान ने आपसे इतनी बड़ी बात छुपाई की। आप यह दिखावा कर रही थीं कि उनका बच्चा है? प्यार में आप इतनी अंधी हो गईं कि दो दिन में ही उनको प्रपोज़ कर दिया।”

देवोलीना यही नहीं रूकती हैं वह आगे रश्मी को कहती हैं “आपके परिवार ने, सलमान सर ने आपको कुछ कहा, आपने एक कान से सुना और दूसरे कान से निकाल दिया।” देवोलीना की यह बात सुनकर रश्मी हैरान रह जाती है और जवाब देते हुए कहती हैं “मुझे ना तुमसे डर लगने लगा है।” रश्मी की ये बात सुन देवोलीन शॉक रह जाती हैं।

[यह भी पढ़ें:बिग बॉस 13: घर में फिर भिड़े असीम और सि‍द्धार्थ, देखें कैसे सरेआम कह दिया- ‘तेरा मुंह तोड़ दूंगा…’]

 

Advertisement