होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: कभी एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे सिद्धार्थ और देबोलीना, अब एक दूजे के हो गए हैं!

Advertisement

बिग बॉस 13: कभी एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे सिद्धार्थ और देबोलीना, अब एक दूजे के हो गए हैं!

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में झगड़ों के बीच रोमांस का दौर भी शुरू हो गया है। एक दूसरे को फूटी आंख न सुहाने वाले देबोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) इन दिनो एक दूसरे से इश्क लड़ाते दिख रहे हैं। वीडियो में दोनो का रोमांस देख

4,559

बिग बॉस का 13 वां सीजन हंगामों से भरपूर रहा है। यहां झगड़ो और जुबानी जंग का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है। हम अक्सर कंटेस्टंट्स के बीच झगड़े ही देखते आ रहे हैं। लेकिन अब इन झगड़ो के बीच रोमांस का भी तड़का लोगों को खूब मनोरंजन कर रहा है। अब आप सोच रहे हैं कि झगड़ों के बीच भला यह किसका रोमांस शुरू हो गया है। तो आपको बता देते हैं जनाब यह रोमांस देबोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla)  के बीच चल रहा है। विश्वास नहीं हो रहा है न कि सिद्धार्थ को गाली देने वाली देबोलीना भला सिद्धार्थ से रोमांस कैसे कर सकती है। तो चलिए आपको दिखाते हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में बिग बॉस से एक वीडियो ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। यहां सिद्धार्थ और देबोलीना बड़े ही रोमांटिक अंदाज से एक दूसरे की निगाहों में निगाहें डाले दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं इसके बाद देबोलीना, सिद्धार्थ का हाथ पकड़कर धोने में उनकी मदद करती हैं। यह सब देख आरती सिंह, शहनाज गिल और हिंदूस्तानी भाऊ खूब मजे लेते हैं।

[यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: हिंदुस्तानी भाऊ को धमकी देना विशाल को पड़ा भारी, अब विशाल के इस राज का हो सकता है पर्दाफ़ाश]

वहीं सिद्धार्थ कहते हुए सुनाई देते हैं कि देबोलीना को अहसास घर से 4 दिन के लिए बेघर होने के बाद हुआ। तब देबोलीना उनके हां में हां मिलाती हुई कहती हैं कि उन्होंने बिग बॉस काफी मिन्नत की सिद्धार्थ के पास वापस आने के लिए। वही वीडियो के दूसरे सीन में देबोलीना जब अपना मुंह धोती हैं, तब सिद्धार्थ शहनाज के साथ बैठकर उन्हें निहारत रहते हैं। खुद ही देख लीजिए वीडियो में ..

अब देखना यह है कि दोनो का यह रोमांस कितना दिनों तक बिग बॉस के घर में देखने को मिलता है। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो