Advertisement

देवोलीना के बिग बॉस छोड़ने की ख़बरों के बीच मां अनीमा भट्टाचार्जी ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में टास्क के दौरान चोट लगने के कारण देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) के शो छोड़ने की ख़बर आई। अब वहीं उनकी मां ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए किया बड़ा खुलासा।

1,403

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टंट एक दूसरे के साथ जमकर झगड़े कर रहे हैं। इन झगड़ों के बीच सदस्य हाथा-पाई पर उतर आए। वहीं हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई । बताया जा रहा था कि टास्क के दौरान देवोलीना को चोट लगने के कारण उन्होंने शो छोड़ दिया है। रिपोर्ट के अनुसार चोट लगने के कारण डॉक्टर को उनके इलाज के लिए बिग बॉस के घर में बुलाना पड़ा। तो वहीं देवोलीना के शो छोड़ने की ख़बरों पर अब उनकी मां अनीमा भट्टाचार्जी ने चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ी खबर दी है।

Advertisement

बता दें कि बिग बॉस के फैन क्लब की तरह से कहा गया कि गहरी चोट लगने के कारण देवोलीना शो छोड़ सकती हैं। इस ख़बर के बाद उनके फैन्स निराश हो गए थें। अब उनकी मां ने खुलासा करते हुए फैन्स को एक बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने यहां कहा “देवोलीना घर में ही हैं और वह अपने गेम को एक फाइटर की तरह खेल रही हैं। सिर्फ कमर दर्द के कारण वह यह शो नहीं छोड़ेंगी क्योंकि वह बहुत ही साहसी हैं।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: टास्क के दौरान देवोलीना को लगी गहरी चोट, नानावटी हॉस्पिटल से बुलाने पड़े डॉक्टर]

View this post on Instagram

Warm Welcome back in BB house… ?

A post shared by Anima Bhattacharjee (@anima_maa) on

अनीमा ने आगे कहा  “अगर आपने ध्यान दिया हो तो देवोलीना को बैकपेन है, पर उन्होंने लोगों के सामने इसे जाहिर नहीं किया क्योंकि वह लोगों की सहानुभूति नहीं पाना चाहती थी।” साथ ही मैं अनीमा ने फैन्स से देवोलीना को सपोर्ट करने की अपील की है।

 

Advertisement