Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी को देवोलीना की मां ने दिया ग्रीन सिग्नल, जानिए क्या कहा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla)  का रोमांस लोगों को खूब पसंद आ रहा हैष

388

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों झगड़ो के बीच दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहा है। यह दिलचस्प मोड़ है देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla)  का रोमांस, जो घर में इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है। मौका मिलते ही दोनो एक दूसरे के साथ रोमांस करना शुरू कर देते हैं। हालांकि दोनो के इस प्यार भरे पल को दर्शक खूब एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन इस लवस्टोरी का असर देवोलीना की मां अनीमा भट्टाचार्जी (Anima Bhattacharjee) पर खूब देखा जा रहा है। यहां तक उनकी मां सिद्धार्थ संग बेटी की इस केमिस्ट्री से खूब खुश हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में अनीमा नैशनल रिपोर्ट नाम के एक चैनल से बातचीत के दौरान सिद्धार्थ और देवालीना के रिश्ते पर खुलकर बात की।अनीमा ने इस बात को स्वीकार किया कि देवोलीना और सिद्धार्थ के रिश्ते से उन्हें कोई ऐतराज नहीं है। वहीं शादी के सवाल पर उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ के परिवार पर भी निर्भर करता है कि वह देवोलीना को स्वीकारेंगे की नहीं। अनीमा नेआगे कहा कि अगर सिद्धार्थ के परिवार ने दोनो के रिश्ते को स्वीकारा तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है। मैंने तो ग्रीन सिग्नल दिखा रही हूं।

[यह भी पढ़ें : सिद्धार्थ शुक्ला को चुपके से किस करने गईं शहनाज़ गिल, आगे जो हुआ वो हैरान कर देगा आपको]

बता दें कि हाल ही में देवोलीना ने शो में सिद्धार्थ को साइको कह दिया था। वहीं देवोलीना के इस तरह के शब्द का इस्तेमाल करने पर अनीमा ने सिद्धार्थ शुक्ला से माफी मांगी थी। साथ ही टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि देवोलीना को नेशनल टेलीविजन पर ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

Advertisement