Advertisement

शादी की 40वीं सालगिरह पर हेमा मालिनी ने पति धर्मेंद्र संग शेयर की खास तस्वीर, लोगों ने ऐसे रिएक्शन

हेमा मालिनी(Hema Malini ) ने शादी की सालगिरह की बधाई देने वाले फैंस का शुक्रिया अदा किया

345

बॉलीवुड(Bollywood) के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra ) और खूबसूरत एक्ट्रेस हेमा मालिनी(Hema Malini ) की शादी को 40 साल पूरे हो चुके हैं। कल दोनों की शादी की 40 वीं सालगिरह थी। ऐसे में फैंस ने सोशल मीडिया(Social Media) के माध्यम से दोनों को शादी की सालगिरह की बधाई देना शुरू कर दिया। वहीं अब हेमा मालिनी ने भी बधाई देने वाले फैंस का शुक्रिया अदा किया हैं।

Advertisement

हेमा मालिनी ने पति धर्मेंद्र के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की हैं।  इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘धरम जी और मैं उन सभी को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने आज हमारी शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं दी हैं। यह आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं हैं जो इन वर्षो के दौरान हमेशा हमारे साथ रहे हैं’।

 

हेमल मालिनी और धर्मेंद्र ने कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है।  जिनमें ‘शोले’, ‘सीता और गीता’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘द बर्निग ट्रेन’, ‘राजा जानी’, ‘अली बाबा और 40 चोर’, ‘नसीब’, ‘जुगनू’, ‘चरस’, ‘शराफत’, ‘आस पास’, ‘नया जमाना’ और ‘क्रोधी इत्यादि फ़िल्में शामिल हैं। दर्शकों ने दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया था।

वहीं धर्मेंद्र और हेमा की बेटी एशा देओल ने भी दोनों को शादी की सालगिरह की बधाई दी हैं।  उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मेरे प्यारे माता-पिता को शादी की सालगिरह मुबारक। मम्मी -पापा आपसे बहुत प्यार करती हूँ। ईश्वर से प्रार्थना है कि आप दोनों को अनंत वर्षों का साथ, प्यार, खुशी और स्वास्थ्य प्रदान करें, आपको प्यार’।

 

यह भी पढ़ें- राजकुमार राव, हेमा मालिनी और रकुल प्रीत की शिमला मिर्ची का मज़ेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

 

बता दें कि, हेमा मालिनी, धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं। दोनों को दो बेटियां एशा और अहाना देओल हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement