Advertisement

जगदीप उर्फ़ सूरमा भोपाली के निधन से गमजदा हैं धर्मेंद्र, कहा-‘तुम भी चले गए..’

सुपरस्टार धर्मेंद्र(Dharmendra) कॉमेडियन जगदीप(Jagdeep) उर्फ़ सूरमा भोपाली(Soorma Bhopali) के निधन से बेहद दुखी

1,357

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और कॉमेडियन जगदीप(Jagdeep) उर्फ़ सूरमा भोपाली(Soorma Bhopali) ने कल यानि बुधवार को मुंबई में 81 वर्ष की उम्र में जीवन की अंतिम सांसें ली। वे बढ़ती उम्र संबंधित बीमारियों से परेशान थे। वहीं उनके मौत से बॉलीवुड में शोक की लहर है।

Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई जगदीप नम आंखों से याद कर रहा है। जिनमें अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना और रणवीर सिंह जैसे कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं।  इसी बीच बॉलीवुड के हीमैन सुपरस्टार धर्मेंद्र(Dharmendra) ने भी अपने साथी कलाकार जगदीप के निधन पर दुख जताया है। 

धर्मेंद्र ने जगदीप को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट में लिखा कि, ‘‘तुम भी चले गए, सदमे के बाद सदमा, जन्नत नसीब हो…तुम्हें’। बता दें कि, ‘धर्मेंद्र और जगदीप ने फिल्म शोले में एक साथ काम किया था। इस फिल्म के अलावा धर्मेंद्र ने जगदीप द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सूरमा भोपाली’ में भी स्पेशल अपीरियंस दिया था। आप भी देखियें धर्मेंद्र का ट्वीट…

 

बता दें कि, ‘जगदीप को उनके परिवार और करीबी दोस्तों के मौजूदगी में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। जगदीप का पोता नावेद जाफरी अपने दादा के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए गुजरात से मुंबई आए थे। कॉमेडियन जॉनी लीवर ने भी जगदीप के अंतिम संस्कार में हिस्सा लिया था।
वहीं बॉलीवुड के लिए साल 2020 वाकई बहुत ज्यादा मनहूस साबित हो रहा है। इरफ़ान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री ने मशहूर कॉमेडियन और एक्टर जगदीप को खो दिया। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement