Advertisement

लॉकडाउन के दौरान अपने खेत जोत रहे हैं 84 साल के धर्मेंद्र, देखें वीडियो

बॉलीवुड(Bollywood) सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra Deol) ने सोशल मीडिया पर खेत जोतते हुए वीडियो शेयर किया

450
बॉलीवुड(Bollywood) के हीमैन यानि धर्मेंद्र लॉकडाउन(Lock down) का समय मुंबई के पास स्थित अपने फार्महाउस पर गुजार रहे हैं। अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह धर्मेंद्र (Dharmendra Deol) भी सोशल मीडिया एक्टिव रहते हैं। वें आये दिन सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अपडेट करते रहते हैं। इसी बीच धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया(Social Media) पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में धर्मेंद्र ट्रेक्टर की मदद से खेत जोतते नजर आ रहे हैं। फैंस को धर्मेंद्र का वीडियो खूब पसंद आया।  

Advertisement

 
धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, ‘कैसे छोटे खेत को वह खुद ही जोत लेते हैं? यहां खेती भी करते हैं।यह एक्सरसाइज का भी अच्छा जरिया है।  वहीं उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, “कोरोना के बीच लोगों को प्रेरित करने के लिए इसे शेयर कर रहा हूं।  जुनून है, जांबाज हैं हम, आफत-ए-कोरोना कातिल, इंसानियत के आलमदार हैं हम’।

 

 

यह भी पढ़ें- वीडियो: कृष्णा ने की धर्मेंद्र का मज़ाक उड़ाने की कोशिश, पर मिला करारा जवाब

 

बता दें इससे पहले भी धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने दुनिया की वर्तमान स्थिति पर दुःख व्यक्त किया था।  जिसमें उन्होंने कोरोना महामारी के लिए इंसान को जिम्मेदार ठहराया था।  धर्मेंद्र ने कहा था कि, ‘आज इंसान अपने गुनाहों की सजा पा रहा है दोस्तों, ये कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल है।  हमने इंसानियत से प्यार किया होता तो, यह घड़ी कभी नहीं देखनी पड़ती।  धर्मेंद्र का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement