Advertisement

जय श्री कृष्णा में इस मासूम लड़की ने निभाया था कान्हा का किरदार, सालों बाद अब दिखने लगी है ऐसी

मशहूर शो 'जय श्रीकृष्णा' में भगवान कृष्ण के बचपन का रोल धृति भाटिया (Dhriti Bhatia) ने प्ले किया था और खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

1,142

लॉकडाउन की वजह से दूरदर्शन पर ‘रामायण’ (Ramayan) और ‘महाभारत’ (Mahabharat) दोबारा प्रसारित होने के बाद विभिन्न चैनलों पर भी पुराने शो भी पुन: प्रसारित किया जा रहा है। जिसमें साल 2008 में कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला शो ‘जय श्रीकृष्णा’ भी शामिल है। बता दें, इस मशहूर शो में भगवान कृष्ण के बचपन का रोल धृति भाटिया (Dhriti Bhatia) ने प्ले किया था और खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Advertisement

यहां देखें अब कैसी दिखने लगी हैं ‘श्रीकृष्णा’ की क्यूट धृति भाटिया…

1 धृति भाटिया

एक्‍ट्रेस धृति भाटिया (Dhriti Bhatia) साल 2008 में कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो ‘जय श्रीकृष्णा’ में भगवान के बचपन का रोल प्ले किया था। उस समय धृति बहुत छोटी थीं। शो में उनकी मोहक मुस्कान देख हर कोई उनका दीवाना हो गया था।

2 वायरल तस्‍वीरें

धृति भाटिया (Dhriti Bhatia) का अभी शायद इंस्टाग्राम पर कोई वैरिफाइड अकाउंट नहीं। लेकिन एक्‍ट्रेस के बचपन और अभी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें वह बहुत क्यूट लग रही हैं।

3 बेहद क्‍यूट हैं धृति

धृति भाटिया (Dhriti Bhatia) ने जब भगवान कृष्ण का रोल प्ले किया था उस दौरान वे केवल 3 साल की थीं। हालांकि, वर्तमान में भी धृति बचपन की तरह अब भी बेहद क्यूट दिखती हैं और उनकी मुस्कान भी ठीक वैसी ही है जैसी सीरियल के दौरान हुआ करती थी।

4 धृति की क्‍यूटनेस के थे लाखों दीवाने

नन्‍हें भगवान कृष्ण के रूप में धृति इतनी प्यारी लगी थीं कि सभी उन्हें देखने के लिए सीरियल ‘जय श्रीकृष्णा’ के आने का इंतजार किया करते थे।

5 ‘श्रीकृष्णा’ का रीमेक था यह शो

कलर्स के सीरियल ‘जय श्रीकृष्णा’ को सागर पिक्चर्स के बैनर तले, रामानंद सागर के बेटे मोती सागर ने बनाया था। जो रामानंद सागर के मशहूर शो ‘श्रीकृष्णा’ का रीमेक था। जिसे अब दोबारा कलर्स पर प्रसारित किया जा रहा है।

Advertisement