Advertisement

तलाक के बाद लोगों की प्रतिक्रियाओं पर दीया ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- “लोग आपको झूठी..”

दिया मिर्जा (Dia Mirza) फिल्‍मों के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सामाजिक मुद्दों के साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी वह अक्‍सर खुलकर अपनी बात रखती हैं।

187

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) फिल्‍मों के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सामाजिक मुद्दों के साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी वह अक्‍सर खुलकर अपनी बात रखती हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले दिया ने पति साहिल संघा (Sahil Sangha) संग अलग होने की घोषणा की थी। हालांकि उनके इस ऐलान ने हर किसी झकझोर दिया था। वहीं अब तलाक के एक साल बाद एक्‍ट्रेस ने फिर एक बार चौंकानेवाला खुलासा किया है। देखें क्‍या कहा एक्‍ट्रेस ने..

Advertisement

पिंकविला को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने पति साहिल संघा से डिवॉर्स के बाद लोगों के बर्ताव को दिलचस्‍प खुलासा किया है। एक्‍ट्रेस ने कहा, “आप एक ऐसे सर्कल में होते हैं जहां लोग पढ़े-लिखे होने के बावजूद आपको झूठी तसल्ली देते हैं। कई बार लोग पूछते हैं कि तुम ऐसी स्थिति इतनी स्ट्रॉन्ग कैसे हो और ऐसे में कैसे काम करती हो। ऐसे में मेरा बस उनसे यही कहना होता है कि मैं अपनी राह ढूंढती हूं और उम्मीद करती हूं कि आप भी अपना रास्ता ढूंढ पाएं।”

(यह भी पढ़ें : भरी महफिल में फूट-फूटकर रोने लगीं दिया मिर्जा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान)

वर्क फ्रंट की बात करें तो मॉडल से एक्‍ट्रेस बनी दिया मिर्जा (Dia Mirza) हाल ही में अनुभव सिन्‍हा के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म “थप्पड़” में नजर आईं थी। जिसमें उनकी अदाकारी को काफी पसंद किया गया था। बता दें, इस फिल्‍म में दिया के साथ तापसी पन्‍नू मुख्‍य भूमिका में थीं। बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement