Advertisement

तलाक के एक साल बाद दीया मिर्जा को याद आई पूर्व पति की ये सलाह, कहा- ‘आज भी है उनकी..’

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में अपने पूर्व पति साहिल संघा (Sahil Sangha) को लेकर बात की है। जिसमें दीया ने साहिल के साथ तलाक और फिर उस वक्त क्या माहौल था इस पर बताया।

854

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) फिल्‍मों के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सामाजिक मुद्दों के साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी वह अक्‍सर खुलकर अपनी बात रखती हैं। गौरतलब है कि पिछले साल दीया ने पति साहिल संघा (Sahil Sangha) संग अलग होने की घोषणा की थी। लेकिन अलग होने के बाद भी दोनों बीच में अच्‍छी दोस्‍ती है। ऐसे में जब दोनों का तलाक हुए एक साल से ज्‍यादा का समय गुजर चुका है, तब एक्‍ट्रेस फिर एक बार चौंकानेवाला खुलासा किया है। देखें क्‍या कहा एक्‍ट्रेस ने..

Advertisement

बता दें, दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में अपने पूर्व पति साहिल संघा (Sahil Sangha) को लेकर बात की है। जिसमें दीया ने साहिल की सलाह और फिर तलाक के वक्त क्या माहौल था इस पर खुलकर बात की है। दीया ने कहा, ‘यह खासकर उन लोगों पर लागू होता है जो पब्लिक के बारे में सोचते हैं। दुनिया क्या सोचेगी इस पर हम ज्यादा सोचते हैं। लेकिन अगर हम खुद की सच्चाई जानते हैं तो इससे आपको जो आजादी मिलती है, वो किसी और चीज से नहीं मिल सकती।’

(यह भी पढ़ें : फेक फेसबुक अकाउंट से ऐसी हरकत होने पर भड़कीं श्‍वेता तिवारी, कहा- ‘ये मैं नहीं हूं’)

गौरतलब है कि कि दीया मिर्जा (Dia Mirza) और साहिल ने 2014 में शादी की थी, लेकिन फिर दोनों ने 2019 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था। उनके इस फैसले हर किया हैरान रह गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो मॉडल से एक्‍ट्रेस बनी दीया मिर्जा (Dia Mirza) हाल ही में अनुभव सिन्‍हा के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म “थप्पड़” में नजर आईं थी। इस फिल्‍म में दीया के साथ तापसी पन्‍नू मुख्‍य भूमिका में थीं। बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement