Advertisement

बीच पर सफाई के दौरान ट्रोल हुईं दिया मिर्जा, लोगो ने कहा “दिखावा..”

लीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) पर्यावरण के मुद्दों पर खुलकर बोलती नज़र आती हैं। हाल ही में दिया का एक वीडियो वायरल हुआ जहां वह बीच पर सफाई करती दिखीं। पर लोगो ने कर दिया ट्रोल।

499

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) फिल्मी दुनिया से दूरी बना रखी है, लेकिन पर्यावरण के मुद्दो पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में दिया जयपुर लिट्रेचर फेस्ट‍िवल का हिस्सा बनी थीं। यहां वह पर्यावरण से जुड़े मुद्दों पर खुलकर बोलती दिखाईं दी। यहां उन्होंने मौसम में हो रहे बदलावो को लेकर अपने विचार साझा किए। तो वहीं दिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां वह बीच पर सफाई करती दिखीं। इसके लिए लोगो ने उन्हे ट्रोल कर दिया।

Advertisement

दरअसल दिया के इस वीडियो को वूम्पला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बताया जा रहा है कि यह 26 जनवरी का वीडियो है, जहां गणतंत्र दिवस के मौके पर दिया ने मुंबई के बीच की सफाई करती दिखीं। लोगो को जागरुक करने के लिए वह बीच पर पड़े कचरे को अपने हाथो से उठाकर इकट्ठा किया। नीचे देखें वीडियो

दिया के इस काम के लिए लोग उनकी सराहना कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी जो उनके काम का मजाक उड़ा रहे हैं। एक ने तो उन्हें बेरोजगार भी कह दिया। नीचे देखें लोगो की प्रतिक्रिया

बता दें कि हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जहां न्‍यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान दिया मिर्जा जलवायु के दिन-ब-दिन बिगड़ते हालातों को लेकर रोती दिखीं। यहां वह कह रही थीं, “किसी के दुख-दर्द को समझने से पीछे ना हटें। अपने आंसूओं को बहने से ना रोकें।”  उन्‍होंने आगे कहा, “उसे महसूस करें, उसे सभी हदों तक महसूस करें, यह अच्छा है, यह हमारी ताकत है। यह हम हैं और यह परफॉर्मेंस नहीं है।”

[यह भी पढ़ें: भरी महफिल में फूट-फूटकर रोने लगीं दिया मिर्जा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान]

वर्कफ्रंट की बात करें दिया साल 2001 में फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। पिछली बार वह 2018 में आई फिल्म संजू में नज़र आईं थीं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement