Advertisement

आमिर खान ने ग़रीबों को आटे के साथ दिए 15 हज़ार? सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर वाहवाही

आमिर खान(Aamir Khan) ने गरीबों को दिए फ़ूड पैकेट्स और 15 हजार रुपए, सोशल मीडिया पर फैंस का दावा

486

सरकार ने कोरोना वायरस(Corona virus) की वजह से देश में लॉकडाउन(Lock down) करने का फैसला लिया है। इस लॉकडाउन की सबसे ज्यादा मार  गरीबों पर पड़ी है।  गरीब और मजदूर वर्ग के लोग खाने के दाने -दाने के लिए मोहताज हो गए हैं। इसी वजह से गरीबों की मदद के लिए कई बॉलीवुड सितारें आगे आये हैं। हालही में खबर आई की बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान(Aamir Khan) भी गरीबों की मदद के लिए आगे आये हैं। 

Advertisement

 
सोशल मीडिया पर आमिर खान के फैंस द्वारा दावा किया जा रहा है कि, ‘आमिर खान ने गरीबों के लिए आटे से भरे पैकेट और उनमें 15 हजार रूपए भी दिए हैं। सोशल मीडिया की खबर के हिसाब से आटे से भरे इस ट्रक को आमिर खान ने भिजवाया है। यह रहत सामग्री लॉकडाउन की वजह से परेशानी से जूझ रहें गरीबों में वितरित की जाएगी। पर अब तक यह खबर किसी भी तरह साबित नहीं हुई है कि यह रहत सामग्री आमिर खान ने भेजी है और ना ही इस मामले पर आमिर खान का कोई आधिकारिक बयान आया है।  

 

 

यह भी पढ़ें-पाकिस्तानी मीडिया ने आमिर खान के बारे में चला दी ऐसी खबर, अब ट्रोलर्स ने कर दिया है बुरा हाल

 

बता दें कि, आमिर खान भी कोरोना महामारी के चलते अपने घर पर कैद हैं। हालही में उन्होंने कोरोना वारियर्स की तारीफ की थी, जो कोरोना महामारी से फ्रंटलाइन पर लड़ रहे हैं। वहीं कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी सरकार और देश के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर खड़ा हैं। बॉलीवुड के कई सितारों ने पीएम और सीएम रिलीफ फंड में दान दिया है।  जिनमें अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान, रजनीकांत, हेमा मालिनी, वरुण धवन इत्यादि बॉलीवुड कलाकार शामिल हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबर के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।       
 

Advertisement