Advertisement

सुशांत की याद में ‘दिल बेचारा’ के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा हुए गमजदा, कहा-‘एक महीना हो गया, अब तो कभी फ़ोन..’ 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा(Mukesh Chhabra) ने नम आँखों से किया याद

1,054

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput)  के निधन को आज एक महीने का समय बीत चुका है। इस मौके पर दिवंगत अभिनेता को उनके दोस्त और करीबी लोग सोशल मीडिया के माध्यम से नम आँखों से याद कर रहे हैं। अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती के बाद सुशांत के आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा(Mukesh Chhabra) ने भी एक्टर को याद किया है। मुकेश छाबड़ा ने अपने ट्वीट में बेहद इमोशनल बात लिखी है। 

Advertisement

सुशांत की एक महीने की पुण्यथिति के अवसर पर मुकेश छाबड़ा ने ट्वीट किया है। उन्होंने सुशांत को याद करते हुए लिखा कि, ‘एक महीना हो गया आज, अब तो तेरा कभी फ़ोन नहीं आएगा’। इस ट्वीट के साथ मुकेश ने दुखी वाली इमोजी भी शेयर की है। मुकेश का यह ट्वीट तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यहां देखियें मुकेश का ट्वीट….

 

बता दें कि, सुशांत के निधन से उनके फैंस बहुत ज्यादा दुखी हैं। इस वजह से लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। वहीं बॉलीवुड के कुछ दिग्गज लोग और स्टारकिड्स को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते कई स्टारकिड्स ने अपना ट्विटर अकाउंट तक डीएक्टिवेट कर दिए। 

यह भी पढ़ें- सच्चे दोस्त की मिसाल थे सुशांत, दोस्ती की ख़ातिर निभाया मुकेश छाबड़ा से किया वादा

लोगों का मानना है कि, सुशांत ने बॉलीवुड में खेमेबाजी, नेपोटिज्म, भेदभाव और गंदी राजनीति से परेशान होकर आत्महत्या जैसा कदम उठाया। वहीं लोगों की इस बात को बॉलीवुड के कई स्टार्स का भी समर्थन मिला है। जिनमें सैफ अली खान, कंगना रनौत, सोनू निगम और रवीना टंडन जैसी दिग्गज फ़िल्मी हस्तियां शामिल हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी  के साथ बने रहियें।

Advertisement